ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: पति की लाश को लाद कर 12 किलोमीटर तक बाइक चलाती रही महिला

महिला और उसके भतीजे ने शुरुआत में दावा किया कि उसका पति पुल्‍लैया मेंदीम सड़क किनारे मृत मिला।
Author हैदराबाद | September 26, 2016 13:56 pm
चित्र का इस्‍तेमाल केवल प्रस्‍तुतिकरण के लिए किया गया है।

हैदराबाद में एक महिला अपने पति की लाश को लिए करीब 12 किलाेमीटर तक गाड़ी चलाती रही। पुलिसकर्मियों ने उसे लाश ले जाते देखा तो उसका पीछा किया, दो किलाेमीटर बाद जाकर महिला को पकड़ा गया तो पता चला कि उसने अपने पति की हत्‍या खुद की थी। 25 साल की प्र‍वल्लिका मेंदीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, उसने अपने पति का सिर दीवार में लड़ाया, फिर उसके नाजुक अंगों पर वार किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस अपराध में महिला के 16 वर्षीय भतीजे ने भी उसका साथ दिया। शनिवार को दोनों ने पड़ोसी एक बाइक उधार ली और पति की लाश को ठिकाने ले जाने के लिए ले जाते वक्‍त पुलिस की नजर में आ गए। महिला को लाश ले जाते वक्‍त दो बीट कांस्‍टेबल्‍स- नागेश्‍वर राव और महेन्‍द्र ने बाइक पर तीन लोगों को देखकर रोकने की कोशिश की। महिला के पति का सिर किशोर के कंधे से झूल रहा था और उसके पैर जमीन से टकड़ा रहे थे। पुलिसकर्मियों के रुकने का इशारा करने के बावजूद महिला ने गाड़ी नहीं रोकी। पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद दोनों को पकड़ लिया।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, महिला और उसके भतीजे ने शुरुआत में दावा किया कि उसका पति पुल्‍लैया मेंदीम सड़क किनारे मृत मिला। वह घर से शराब पीने के लिए निकला था। पूछताछ के बाद, दोनों ने उसे मारने की बात कबूल ली है। महिला और उसका पति दोनों कुछ ही सप्‍ताह पहले नालगोंडा के कोदादा स्थित गांव से हैदराबाद भेजे गए थे। महिला का कथित तौर पर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले भतीजे से अफेयर चल रहा था, जिसके बाद दंपत्ति को गांव छोड़ना पड़ा। पुल्‍लैया कोदादा में अस‍िस्‍टेंट मार्केटिंग सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था।

READ ALSO: उरी हमले के बाद कॉमेडी शो बन गए हैं पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल, खबरें देख लोट-पोट हो जाएंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App