ताज़ा खबर
 

हैदराबाद में दूल्हे की अनोखी डिमांड, शादी के कार्ड में लिखवाया- मोदी को ही वोट देना, यही हमारा गिफ्ट

देश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ शादियों का सीजन भी शुरू होने वाला है। इसके मद्देनजर एक युवक ने 'अनोखा' शादी का कार्ड छपवाया है।

हैदराबाद में युवक ने शादी के कार्ड में लिखवाया- vote for modi फोटो सोर्स- फेसबुक

देश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ शादियों का सीजन भी शुरू होने वाला है। इसके मद्देनजर एक युवक ने ‘अनोखा’ शादी का कार्ड छपवाया है। इस कार्ड में मेहमानों से आने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए वोट करने की अपील की गई है। युवक ने अपनी शादी का कार्ड रिश्तेदारों, दोस्तों और साथियों को भी भेजा है। जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। युवक ने कहना है कि मैं जानता हूं कि कई लोग ऐसे हैं जो मोदी का विरोध करते हैं। लेकिन मैं पीएम मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

बता दें कि हैदराबाद के तेलंगाना जनरल कॉर्पोरेशन (जेनको) में असिस्टेंट इंजिनियर के पद पर कार्यरत 27 वर्षीय मुकेश राव यांडे की 21 फरवरी को शादी है। इसके मद्देनजर मुकेश ने शादी का कार्ड छपवाया जिसमें लिखा है, “हमारा उपहार 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है।” इसके अलावा उन्होंने अपने मेहमानों से अनुरोध किया है कि वे महंगे उपहारों से परहेज करें, इसके बजाय दंपति को उपहार के तौर पर आगामी आम चुनाव में मोदी के लिए वोट करें। शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मुकेश राव खुद को कट्टर मोदी समर्थक बताते हैं।

पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए मुकेश ने कहा, “हम अपने प्रतिदिन के कार्यों में इतने व्यस्त होते हैं कि हमें अपने देश के लिए समय देने में मुश्किल होती है। हम कम से कम यह कर सकते हैं कि उन लोगों का समर्थन करें जो देश के लिए मेहनत कर रहा है।” साथ ही उन्होंने कहा, “मेरे परिवार के कुछ सदस्यों ने इस पर आपत्ति जतायी लेकिन मैं उन्हें मनाने में सफल रहा। नरेंद्र मोदी के कार्य का समर्थन करने का यह मेरा अपना तरीका है।”

मुकेश ने कहा कि कई लोग मोदी का विरोध करते हैं लेकिन मैं पीएम के द्वारा के स्वच्छ भारत अभियान को सपोर्ट करने की पूरी कोशिश करता हूं। इसके लिए मैं हर शनिवार मेरे ऑफिस में तीन घंटे तक होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेता हूं। मुकेश ने आगे कहा कि मैं शादी में आए हुए लोगों से गिफ्ट के तौर पर लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट देने की अपील करता हूं। गौरतलब है कि हाल ही में एक गुजरती जोड़े ने भी अपनी शादी के कार्ड के जरिए मोदी को वोट देने की अपील की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App