ताज़ा खबर
 

जन्मदिन की पार्टी में लड़की के साथ चार सहपाठियों ने किया बलात्कार

दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए रविवार को खम्मम शहर में एक घर में गयी 17 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके चार सहपाठियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

हैदराबाद | Updated: July 4, 2017 11:43 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए रविवार को खम्मम शहर में एक घर में गयी 17 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके चार सहपाठियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया है। उन्होंने बताया कि एक निजी कॉलेज की डिग्री की एक छात्रा ने आज खम्मम थ्री टाउन थाना में एक शिकायत दर्ज करायी कि उसके चार सहपाठियों ने दो दिन पहले उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना उस समय हुयी जब वह जन्मदिन की पार्टी में गयी थी।  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया और किसी के समक्ष मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ल कर लिया है। मामले के सभी आरोपी व्यस्क हैं।

बता दें कि इससे पहले 7 जून को तमिलनाडु के सलेम जिले में एक 15 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया कि बस के दो ड्राइवर और कंडेक्टर ने सोमवार रात कथित तौर पर लड़की का सामुहिक बलात्कार किया। तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है। लड़की सोमवार रात को एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी। यह घटना दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए गैंगरेप की घटना को याद दिलाती है, जिसमें 23 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। लड़की की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

सलेम का यह मामला तब सामने आया, जब कुछ स्थानीय लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने अभिभावकों से मनमुटाव हो जाने के बाद घर से चली गई थी। शाम के समय लड़की गांव की ओर जा रही एक लोकल बस में सवार हो गई और देर रात तक इसी बस में घूमती रही। इस बस में दो ड्राइवर थे जो बारी-बारी से बस चलाते थे। इसके अलावा एक कंडेक्टर था। इन तीनों ने पहले तो लड़की से दोस्ती की और बाद में कथित तौर पर रेप किया था।

Next Stories
1 ISIS को फंड ट्रांसफर करने के शक में शख्स गिरफ्तार, राजस्थान एटीएस ने चेन्नई से पकड़ा
2 जम्मू कश्मीर: पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, 24 घंटे चला एनकाउंटर
3 मध्यप्रदेश: कर्ज से परेशान तीन और किसानों ने की खुदकुशी, आंकड़ा 50 के पार
ये पढ़ा क्या?
X