ताज़ा खबर
 

हैदराबादः पत्नी छोड़कर चली गई तो दो बच्चों को लगा दी फांसी, फिर गला काटकर मारा

हैदराबाद में एक 35 वर्षीय मिस्त्री ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटका दिया और फिर उनका गला काट दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी के घर छोड़कर जाने से बहुत परेशान था।

शख्स ने की पत्नी और बच्चों की हत्या फोटो सोर्स- जनसत्ता

हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 35 वर्षीय एक मिस्त्री ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटका दिया और फिर बॉम्बे कॉलोनी में उनके गले काट दिए। बताया जा रहा है आरोपी की पत्नी उसे छोड़ कर चली गई इस बात से वह बहुत परेशान था। बच्चों की पहचान 4 वर्षीय शरण्या, 6 वर्षीय अखिल और 10 वर्षीय मल्लेश्वरी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी की सबसे बड़ी बेटी मौके से भागने में सफल रही।

इस घटना को आरोपी ने बुधवार (17 अप्रैल) की रात करीब 1 बजे अंजाम दिया। घटना के वक्त उसके तीनों बच्चे सो रहे थे। शराब के नशे में धुत आरोपी ने पहले छोटे बेटे अखिल को दबोचा और छत से लटका दिया। उसके बाद वह अपने बेटे को नीचे से लेकर आया और उसे चटाई पर लेटा दिया पर उसने देखा कि वह अभी भी जिंदा है। इसके बाद आरोपी ने चाकू निकाला और उसकी हत्या कर दी।

National Hindi News, 18 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

बड़ी बेटी भागने में कामयाब रहीः लड़के की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसी तरह अपनी छोटी बेटी की भी हत्या कर दी। आरोपी की बड़ी बेटी इस बात से अनजान थी कि उसके साथ क्या हो रहा है पर जैसे ही उसे महसूस हुआ कि उसके पिता उसे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं तो उसने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि घटना के समय आरोपी सिगरेट पीने बाहर चला गया था और कुछ समय के बाद लौटकर वापस आया। इसके बाद आरोपी ने अपनी दूसरी बेटी मल्लेश्वरी का भी गला रेतने की कोशिश की पर वह उसके चंगुल से बच निकलने में कामयाब रही। इसके बाद वह तुरंत घर से भागी और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पत्नी के चरित्र पर करता था शकः आरसी पुरम से इंस्पेक्टर पी रामचंद्र राव ने बताया कि आरोपी अक्सर अपनी पत्नी को परेशान किया करता था और उसके चरित्र पर शक करता था। यही नहीं वह हर रोज शराब पीता था और अपने बच्चों को भी मारता था। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले भी वह नशे में घर आया था और उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। यही नहीं उसने अपनी पत्नी को घर तक छोड़ने पर मजबूर कर दिया। आरोपी मंगलवार (16 अप्रैल) को अपनी पत्नी डी सिरिशा से मिलने गया जो इस समय अपने माता-पिता के साथ रह रही है। आरोपी ने अपनी पत्नी से घर लौटने का अनुरोध किया पर उसकी पत्नी घर वापस चलने के लिए नहीं मानी। पुलिस को शक है कि आरोपी अपनी पत्नी के उसे छोड़कर जाने से नाराज था और इसी के चलते उसने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को बुधवार (17 अप्रैल) को गिरफ्तार किया और उस पर आईपीसी की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App