ताज़ा खबर
 

हैदराबाद : कहासुनी हुई तो पत्नी और 4 साल के बेटे को जिंदा जला दिया, फिर थाने पहुंचकर कबूला जुर्म

हैदराबाद के घाटकेसर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 4 साल के बेटे को जिंदा जलाकर मार डाला। वह दोनों को बाइक पर बैठाकर खाली मैदान में ले गया और चिता बनाकर उसने दोनों को जिंदा जला दिया।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

हैदराबाद के घाटकेसर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 4 साल के बेटे को जिंदा जलाकर मार डाला। इसके बाद वह थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब 10 महीने से उसके और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जो नहीं सुलझने पर उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

2015 में हुई  थी शादी : जानकारी के मुताबिक, गुंटूर निवासी रमेश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। 2015 के दौरान उसकी शादी वारंगल जिले के बोलीकुंता गांव निवासी सुश्रुता से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही उनके बीच विवाद होने लगा। ऐसे में सुश्रुता अपने बच्चे के साथ पिता के पास रहने लगी।

वारदात वाले दिन घर आई थी पत्नी : रमेश ने बताया कि विवाद सुलझाने के लिए सुश्रुता वारदात वाले दिन बच्चे के साथ घर आई थी। हालांकि, उनके बीच बहस बढ़ गई, जिसके बाद महिला ने गुस्से में नींद की गोली खा ली और बच्चे को भी खिला दी। यह देखकर रमेश काफी ज्यादा नाराज हो गया। वह दोनों को बाइक पर बैठाकर खाली मैदान में ले गया और चिता बनाकर उसने दोनों को जिंदा जला दिया। लोगों ने मैदान में जले हुए शव देखे तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस बीच आरोपी भी खुद थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी : घाटकेसर के इंस्पेक्टर पी रघुवीर रेड्डी ने बताया कि पत्नी और बेटे को जिंदा जलाकर मारने की बात आरोपी ने खुद कबूल कर ली है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App