ताज़ा खबर
 

बस खराब हुई तो पुलिसकर्मी ले गए बच्‍चों को एग्‍जाम दिलाने, जमकर हो रही तारीफ

छात्रों को लेकर जा रही आरटीसी की बस रास्ते में ही खराब हो गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी जो कि वहां पैट्रोलिंग कर रहे थे। परेशान छात्रों को देखकर उन्हें अपनी कार से परीक्षा केन्द्र छोड़कर आए।

Updated: March 2, 2018 3:24 PM
हैदराबाद पुलिस द्वारा फेसबुक पर यह पोस्ट करते ही यह थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग इस बढ़िया काम के लिए पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। (Image Source – Hyderabad traffic police/ Facebook)

श्रेया दास

बोर्ड परीक्षाएं छात्रों के लिए थोड़ी तनावपूर्ण तो होती ही हैं और इन इन परीक्षाओं के दौरान थोड़ी सी भी गड़बड़ होती है तो वो छात्रों के लिए बुरा सपना बन जाती है। ऐसा ही कुछ हैदराबाद के छात्रों के साथ हुआ, जब उन्हें परीक्षा केन्द्र लेकर जा रहा वाहन खराब हो गया। इससे छात्र परेशान हो गए और उन्होंने शायद मन ही मन यह मान लिया होगा कि अब वह एग्जाम में समय से नहीं पहुंच पाएंगे और हो सकता है कि उनका एग्जाम छूट भी जाए। लेकिन तभी हैदराबाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी छात्रों की मदद के लिए आगे आए और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर परीक्षा केन्द्र तक लेकर गए।

यह घटना बुधवार की है, जब वहीं छात्रों को लेकर जा रही आरटीसी की बस रास्ते में ही खराब हो गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी जो कि वहां पैट्रोलिंग कर रहे थे। परेशान छात्रों को देखकर उन्हें अपनी कार से परीक्षा केन्द्र छोड़कर आए। हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने फेसबुक पर भी वह तस्वीर शेयर की है, जिसमें पुलिसकर्मी छात्रों को स्कूल छोड़ने जाते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने लिखा है कि ‘एक नेक सोच के तहत इंस्पेक्टर श्रीनिवासुलु और उनकी टीम, जो कि बस के खराब होने के समय मौके पर मौजूद थी, ने तुरंत कारवाई करते हुए छात्रों को स्कूल पहुंचाया।’

वहीं हैदराबाद पुलिस द्वारा फेसबुक पर यह पोस्ट करते ही यह थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग इस बढ़िया काम के लिए पुलिस की तारीफ कर रहे हैं। ये कुछ पोस्ट हैं, जो हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के लिए लिखे गए हैं।
खबर के अनुसार, छात्र एग्जाम सेंटर कुछ मिनट की देरी से पहुंचे, लेकिन उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति दे दी गई।

Next Stories
1 मध्‍य प्रदेश: एंबुलेंस नहीं थी, 4 साल की बच्‍ची को बाइक पर अस्‍पताल ले गए, हुई मौत
2 छत्तीसगढ़ः ज्वॉइंट ऑपरेशन में पुलिस को बड़ी सफलता, 12 नक्सली ढेर; 1 ग्रेहाउंड कमांडो शहीद
3 लड़कियों पर वीर्य भरे गुब्बारे फेंकने की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने तैनात की अतिरिक्त फोर्स, वॉटर बलून फेंकने पर भी एक्शन
ये  पढ़ा क्या?
X