ताज़ा खबर
 

6 हजार का बकाया बिल मांगने पहुंचा लाइनमैन तो कांग्रेस विधायक के PA ने बुरी तरह पीटा, बाद में MLA ने दी गालियां

विधायक राममोहन रेड्डी ने लाइनमैन रमेश से यह भी कहा कि एक दिन वह बिजली मंत्री या राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे, जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी।

representative image

तेलंगाना में बुधवार को कांग्रेस के विधायक टी.राममोहन रेड्डी के पारीगी स्थित घर की बिजली काटे जाने के बाद उन्होंने राज्य ट्रांस्को डिपार्टमेंट के लाइनमैन डी रमेश को गालियां देते हुए उसके खिलाफ एेक्शन लेने की भी धमकी दी। राममोहन रेड्डी ने रमेश से यह भी कहा कि एक दिन वह बिजली मंत्री या राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे, जब 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी। वहीं एमएलए के पर्सनल असिस्टेंट जे.अशोक रेड्डी ने न सिर्फ लाइनमैन को गंदी गालियां दीं बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के सामने ही उससे मारपीट भी की।

बिल ही नहीं भरा था: रमेश ने बिजली इसलिए काटी, क्योंकि मंत्री ने जनवरी का 6000 रुपये का बिल ही नहीं भरा था। उसे भरने की आखिरी तारीख 25 फरवरी थी। लाइनमैन की शिकायत पर पारीगी पुलिस ने एमएलए के पीए के खिलाफ हमला करने और एक सरकारी कर्मचारी (353) को उसकी ड्यूटी करने से रोकने, चोट पहुंचाने (323) और जानबूझकर अपमान करने (504) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डेक्कन क्रॉनिकल से सब इंस्पेक्टर वाई नागेश ने कहा कि हम सबूत जमा कर रहे हैं। इसी के आधार पर हम आगे कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने बताया कि रमेश बिजली के बिल की बकाया राशि लेने के लिए बुधवार को राममोहन रेड्डी के आवास पर गया था। एमएलए का पीए उस वक्त कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठा था, जब रमेश ने उनसे कहा कि अगर उन्होंने बकाया बिल नहीं भरा तो उन्हें बिजली काटनी पड़ेगी। इसके बाद गुस्साए अशोक रेड्डी ने उससे कहा, तुम एेसे बिल मांगोगे। तुम पार्टी नेताओं के सामने एमएलए का आपमान करना चाहते हो। हम तुम्हें कोई पैसा नहीं देंगे। जाओ जो कहना है कर लो। इसके बाद रमेश ने अपने वरिष्ठ से बात की और इसके बाद वापस आकर बिजली की सप्लाई बंद कर दी। अशोक ने लाइनमैन पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। उस वक्त एमएलए घर पर नहीं थे। वापस लौटने पर उन्होंने रमेश को फोन किया और गालियां दीं। रात 10 बजे रमेशन ने अशोक रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जब एमएलए से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

मध्य प्रदेश: नोटबंदी गाने पर जमकर नाचे भाजपा विधायक, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App