ताज़ा खबर
 

हैदराबाद: 30 साल के कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- देश को सिर्फ मोदी ही बचा सकते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैदाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर एन मोहन राव ने कहा है कि नारासिंह का झुकाव राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी की तरफ था। सुसाइड नोट में नारासिंह ने लिखा है 'नरेंद्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री रहना चाहिए'।

Author December 20, 2018 3:00 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

हैदराबाद के सैदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले शख्स नुथालागंती नारासिंह ने कथित तौर पर उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। बता दें, ये पूरी घटना मंगलवार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारासिंह ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने आत्महत्या के पीछे कंपनी के सीनियर कर्मचारी पर तंग करने का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैदाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर एन मोहन राव ने कहा है कि नारासिंह का झुकाव राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी की तरफ था। सुसाइड नोट में नारासिंह ने लिखा है ‘नरेंद्र मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री रहना चाहिए’। इसके साथ ही नोट में लिखा गया है ‘देश को सिर्फ मोदी ही बचा सकते हैं।’ ये पूरा सुसाइड नोट तेलुगू भाषा में लिखा गया है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सुसाइड की वजह की जांच करने में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App