ताज़ा खबर
 

Karwa Chauth 2019: करवाचौथ की खरीददारी करने गया था पति, सड़क हादसे में गवाईं जान; बुरी तरह घायल हुई पत्नी

Karwa Chauth (Karva Chauth) 2019: हाथरस में करवाचौथ की खरीददारी करने गए एक पति की मौत गई है। बता दें कि सड़क हादसे में यह जान गई है।

Author हाथरस | Updated: October 16, 2019 5:56 PM
upKarwa Chauth 2019: प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Karwa Chauth 2019: उत्तर प्रदेश के हाथरस में करवाचौथ के लिए पत्नी के साथ खरीददारी करने घर से निकले युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बता दें कि सामने से आ रही वाहन ने युवक की बाइक में टक्कर मार दी। इस टक्कर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद वाहन का ड्राइवर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस ने बुधवार (16 अक्टूबर) को बताया कि हाथरस जंक्शन के गांव बरवाना के रहने वाले बॉबी (25) की शादी छह महीने पहले रानी से हुई थी। पहला करवाचौथ होने के कारण पति-पत्नी मंगलवार (16 अक्टूबर) को खरीददारी के लिए बाइक से हाथरस आए थे। बता दें कि खरीददारी के बाद वह वापस गांव जा रहे थे। शाम को लगभग सात बजे मथुरा-बरेली मार्ग स्थित कैलोरा चौराहा पर सामने से आ रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

अस्पताल में युवक की हुई मौतः पुलिस के अनुसार, हाथरस जंक्शन के प्रभारी कोतवाल मनोज शर्मा ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बॉबी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि हादसे में पत्नी रानी को हल्की चोटें आई हैं। वहीं वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing LIVE Updates: राम मंदिर केस और अयोध्या से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

कई अन्य मामलेः हाथरस के सादाबाद में एक वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि यह हादसा जलेसर मार्ग पर एक शीतगृह के सामने हुआ है। सहपऊ थाना के पुलिस ने युवक की पहचान भोलू व धर्मेंद्र (40) पुत्र खेमचंद के रुप में की है। वह नगला गांव का रहने वाला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: शॉर्ट सर्किट से मकान में लग गई आग, नींद में ही जिंदा जल गए परिवार के 4 लोग
2 आज ही हुआ था बंगाल का विभाजन, यह थी लॉर्ड कर्जन के विनाशकारी कदम की वजह, ऐसे हुआ था बंटवारा
3 Palghar Building Collapsed: पालघर में भरभराकर गिरा 4 मंजिला इमारत का बड़ा हिस्सा, 4 साल की बच्ची ने गंवाई जान
ये पढ़ा क्या?
X