husband tries to slit wifes throat attacks her with knife in mankhurd mumbai - Video: बीच सड़क पति ने रेत दिया पत्नी का गला, वो चीखती रही लेकिन नहीं की किसी ने मदद - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Video: बीच सड़क पति ने रेत दिया पत्नी का गला, वो चीखती रही लेकिन नहीं की किसी ने मदद

पुलिस ने शुभांगी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। शुभांगी के बयान पर पुलिस ने उसके पति विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो- स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो महराष्ट्र की राजधानी मुंबई का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शहर में मानखुर्द स्टेशन के बाहर बीच सड़क एरक पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया। चाकू से वार करने के बाद पति फरार हो गया जबकि सड़क पर मौजूद लोग घायल महिला को देखते रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घायल महिला, घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड के जाकिर हुसैन नगर की रहने वाली है। महिला का नाम शुभांगी विजय इंगले (27) है, वो वाशी के एक एसबीआई ब्रांच में स्वीपर का काम करती है। बताया जा रहा है कि वह रोज़ की तरह बीते सोमवार 4 मार्च को काम पर जाने के लिए मानखुर्द स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रही थी। स्टेशशन के पास ही पति विजय इंगले गात लगाए पहले से खड़ा था। सुबह 7 बजे के करीब जैसे ही शुभांगी स्टेशन के पास पहुंची पीछे से आकर पति ने उसपर हमला कर दिया।

इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे दिख रहा है कि शुभांगी सड़क पर चल रही है। तभी पीछे से उसका पति आता है और चाकू से उसका गला रेत देता है। पत्नी खुद को बचाने की कोशिश करती है। आरोपी पति पत्नी को दौड़ाकर चाकू से लगातार कई वार करता है। पत्नी खून से लथपथ वहीं खड़े एक ऑटो से टेक लगाकर गिरने लगती है तो पति वहां से फरार हो जाता है। सबसे हैरान करने वाली बात तो ये नजर आती है कि महिला को कून सेलथपथ देख भी कोई उसकी मदद को आगे नहीं आता है।

वहीं भीड़ में से किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुभांगी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। शुभांगी के बयान पर पुलिस ने उसके पति विजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पति के साथ शुभांगी का काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App