ताज़ा खबर
 

शकी मिजाज पति ने पीछा कर सरेआम जड़े तमाचे, पत्नी ने बिजली के खंभे से बंधवाकर लात-घूंसों से पीट डाला

पत्नी बिना किसी को बताए किदवई नगर हनुमान मंदिर की तरफ जा रही थी। इस दौरान पति उसका पीछा कर रहा था। जब पत्नी ने पति को देख लिया कि वह पीछा कर रहा है तो इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा।

Kanpurखंभे से बंधे पति को सरेआम पीटती महिला (फोटो- स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सरेआम पति-पत्नी का हंगामा देखने को मिला। सोमवार (23 सितंबर) को यहां एक महिला ने अपने पति को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा। सरेआम यह घटनाक्रम देख लोगों की भीड़ जुट गई। काफी देर तक हुई पिटाई के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को छुड़ाया। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस दौरान महिला ने अपने पति लातों-घूंसों से फिल्मी अंदाज में पीटा। इस मामले में जानकारी मिली है कि महिला अपने पति की शक करने की आदत के चलते परेशान थी।

मोबाइल के इस्तेमाल पर भी थी आपत्तिः प्राप्त जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी दोनों बाबू-पुरवा थाना क्षेत्र में एक साथ रहते हैं। दरअसल पति अपनी पत्नी पर शक करता था। पत्नी के मोबाइल पर बात करने को लेकर भी उसे आपत्ति थी। शक की आदतों की वजह से दंपती में आए दिन विवाद होता रहता था।

पीछा करने पर बढ़ा विवादः सोमवार को पत्नी बिना किसी को बताए किदवई नगर हनुमान मंदिर की तरफ जा रही थी। इस दौरान पति उसका पीछा कर रहा था। जब पत्नी ने पति को देख लिया कि वह पीछा कर रहा है तो इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

पहले पति ने पीटा, फिर पत्नी नेः पहले पति ने पत्नी को लगातार कई तमाचे मारे। इस पर स्थानीय लोगों ने उसे मनचला समझकर पीट दिया। इसके बाद महिला ने भी अपने पति को बिजली के खंभे से बंधवा दिया और जमकर पिटाई कर दी। पति के मुंह में इतने घूंसे मारे कि उसके मुंह से खून निकलने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस पति और पत्नी को थाने ले गई। बाबू पुरवा इंस्पेक्टर ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: हड़ताल पर बैठे एंबुलेंस कर्मियों से भिड़ी पुलिस, पीटने और जबर्दस्ती हिरासत में लेने का लगा आरोप
2 अमृतसर में कबाड़ कारोबारी के घर पर धमाके से 2 की मौत, पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने दिए जांच के आदेश
3 ‘प्लास्टिक बैन’ पर उठे सवाल, NDF ने कहा- रोजगार पर पड़ेगा असर, जनहित को देखकर ही फैसले ले मोदी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X