ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी के रोड शो पर रॉबर्ट वाड्रा की भावुक पोस्ट, बोले- हमने उन्हें देश को सौंप दिया, प्लीज सुरक्षित रखना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी के बाद अपने पहले रोड शो पर निकली हैं। इसी बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक भावुक पोस्ट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव के लिए मिली बड़ी जिम्मेदारी के बाद अपने पहले रोड शो पर निकली हैं। इसी बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक भावुक पोस्ट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। वाड्रा ने उन्हें परफेक्ट और सबसे अच्छा दोस्त बताया है। उल्लेखनीय है कि प्रियंका आज अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत उत्तर प्रदेश कांग्रेस के तमाम दिग्गजों के साथ एक लखनऊ में रोड शो कर रही हैं।

 ये है वाड्रा का पूरा बयानः वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘प्रियंका भारत के लोगों की सेवा और उत्तर प्रदेश में काम की नई यात्रा के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, एक परफेक्ट पत्नी और बच्चों की सबसे अच्छी मां हो। देश का राजनीतिक माहौल अच्छी स्थिति में नहीं है। लेकिन मैं जानता हूं कि देश के लोगों की सेवा करना उनका (प्रियंका) कर्त्तव्य है। अब हमने उन्हें देश के लोगों को सौंप दिया है। प्लीज उन्हें सुरक्षित रखना।’

80 में से 42 सीटें प्रियंका के जिम्मेः प्रियंका को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है। उनके जिम्मे राज्य की 80 में से 42 सीटें हैं। ऐसे में उनके सामने बड़ी चुनौती है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में ही बीजेपी के कई बड़े नेताओं जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आदि के निर्वाचन क्षेत्र शामिल हैं। सियासी जानकार भी प्रियंका के आने से कांग्रेस को संजीवनी मिलने की संभावना जता रहे हैं। ऐसे में देखना अहम होगा कि पिछले चुनाव में महज 44 सीटों पर सिमटी कांग्रेस इस बार स्थिति में कितना सुधार कर पाती है। लोकसभा चुनाव 2014 में यूपी में कांग्रेस सिर्फ अपनी परंपरागत सीटें अमेठी और रायबरेली ही बचा पाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App