ताज़ा खबर
 

पति ने WhatsApp पर डाला पत्नी का अश्लील स्टेटस, एफआईआर दर्ज

महिला के पति का कहना है कि अश्लील स्टेटस डलने का कोई मामला नही है। उनका तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है जो अंतिम चरण में है। इसलिये उसकी पत्नी और घर वाले उन्हें परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं।
Author कानपुर | January 20, 2016 20:46 pm
(प्रतीकात्मक चित्र)

एक महिला ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसका पति अपने व्हाटसअप स्टेटस पर उसके घरेलू नाम से गंदे और अश्लील स्टेटस डाल रहा है। पति पत्नी के बीच तलाक, घरेलू हिंसा और दहेज के मुकदमे चल रहे हैं। पत्नी ने इस संबध में क्राइम ब्रांच में एक एफआईआर लिखाई है।  उधर महिला के पति का कहना है कि अश्लील स्टेटस डलने का कोई मामला नही है। उनका तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है जो अंतिम चरण में है। इसलिये उसकी पत्नी और घर वाले उन्हें परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं।

फजलगंज में रहने वाली 24 साल की महिला की शादी 2012 में हुई थी। शादी के पांच माह बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और महिला अपने मायके आ गयी। एसएसपी शलभ माथुर के अनुसार मामले की जांच क्राइम ब्रांच और साइबर सेल को दी गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App