ताज़ा खबर
 

कैंची से वार कर पत्नी को मार डाला, फिर खुद कुएं में कूद गया

जयपुर के आमेर में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर धारदार कैंची से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद भी पास के कुएं में कूदकर जान दे दी।

जयपुर में एक युवक ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर किया सुसाइड फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

जयपुर कमिश्नर ऑफिस के आमेर थाना क्षेत्र में सोमवार (18 मार्च) को तड़के एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ आपसी विवाद के चलते हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने अपनी पत्नी पर धारदार कैंची से कई बार हमला किया था। पत्नी की हत्या के बाद युवक ने घर के पास कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर पूरा मामला जानने की कोशिश की जा रही है।

ये कहा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह चारण नेः थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि चावंड के मठ गांव निवासी सुरेश प्रजापत (27) ने आज तड़के चार बजे अपनी पत्नी पुष्पा प्रजापत (25) के साथ विवाद के बाद उस पर कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी। महिला की चीखने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग सुरेश के घर के बाहर जमा हो गए। आरोपी ने घर के नजदीक एक कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

 

मानसिक रूप से बीमार था आरोपीः आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार था और उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि अक्सर सुरेश के घर से मार-पीट की आवाजें सुनने को मिलती थी। सुरेश और उसकी पत्नी पुष्पा की शादी आठ साल पहले हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App