ताज़ा खबर
 

Mumbai: ऑफिस में घुसकर पत्नी को 26 बार मारा चाकू, 14 साल पहले की थी लव मैरिज

मुंबई में एक पति ने अपनी ही पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने न सिर्फ एक बार बल्कि 26 बार पत्नी पर चाकू से वार किया।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई में एक पति ने अपनी ही पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने न सिर्फ एक बार बल्कि 26 बार पत्नी पर चाकू से वार किया। वहीं अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और अपने आप को पुलिस को गिरफ्तार करवाया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर किसी और के साथ रिलेशनशिप में होना का शक था।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला मुंबई के भायंदर वेस्ट का है। जहां आरोपी पति कुमार भोयर ने पत्नी वीणा पर चाकू से 26 बार वार किया और उसको मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक कुमार को शक था कि वीणा का किसी के साथ रिलेशनशिप चल रहा है। वहीं इस शक के चलते वीणा और कुमार 2 जनवरी से अलग अलग रह रहे थे। बता दें कि कुमार और वीणा की शादी को 14 साल हुए थे और दोनों की लव मैरिज थी।

पुलिस का क्या है कहना: इस मर्डर पर पुलिस का कहना है कि वीणा भायदंर वेस्ट की एक चार्टड आकउंटेंट फर्म में काम करती थी। जहां मंगलवार को कुमार पत्नी वीणा के ऑफिस में बात करने गया। इस दौरान दोनों ऑफिस के एक साइड में जाकर बात कर रहे थे। इस बीच किसी बात पर लड़ाई हो गई। जिसमें कुमार ने वीणा को थप्पड़ रसीद दिया वहीं वीणा ने कुमार को एक थप्पड़ जड़ दिया। इस बात से गुस्साए कुमार ने जेब से चाकू निकाला और वीणा पर 26 बार हमला किया।

खुद को किया पुलिस के हवाले: पत्नी वीणा की हत्या करने के बाद कुमार खुद पुलिस के पास गया और कहा कि मैंने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है। इसके बाद उसने पुलिस को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

Next Stories
1 BJP के आंदोलन पर CM गहलोत बोले- सोच-समझकर सड़कों पर आना, जेल में डाला तो बाहर निकलना होगा मुश्किल
2 Noida : तीन लाख अटके पड़े फ्लैट्स खुद बनाएगी केंद्र और यूपी सरकार, यह है प्लान
3 आखिर क्यों पिछले 70 सालों से इस शहर में मनाई जा रही है महात्मा गांधी की तेरहवीं
ये पढ़ा क्या?
X