ताज़ा खबर
 

वीडियो: बाइक पर स्टंट का विरोध करने पर पति-पत्नी को पीटा

बाइक पर स्टंट करने वाले युवक उस वक्त गुस्से में तिलमिलाते हुए चले गए लेकिन कुछ ही मिनटों में वो अपने साथ दर्जन भर लड़कों को लेकर वापस आए। दबंगों ने स्टंट करने से रोकने वाले एजाज और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी।

bike stuntदंपत्ति से मारपीट करते दबंग।(फोटो सोर्स- फेसबुक)

मेरठ के ब्रह्मपुरी में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यहां दबंगों ने एक दंपत्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी जिसमें एजाज नाम के शख्स को गंभीर चोटें आई हैं। घटना के कई दिन बाद एजाज आज गंभीर हालत में मदद की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा। बताया जा रहा है कि इस दंपत्ति ने कुछ दिन पहले कुछ दबंगों को मोटरसाइकिल पर स्टंट करने से रोका था। यह घटना 25 फरवरी देर रात की बताई जा रही है।

दरअसल 25 फरवरी 2018 को मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की समर कालोनी में रहने वाले पीड़ित एजाज और उसकी पत्नी डॉक्टर के पास गए थे। दोनों डॉक्टर के पास से लौट ही रहे थे कि रास्ते में कुछ लोग बाइक पर स्टंट कर रहे थे। दंपत्ति ने जब लड़कों को स्टंट करने से रोका तो मामला कहासुनी में बदल गया। झगड़ा होते देख आसपास खड़े लोग बीच में आए और किसी तरह झगड़े को शांत कराने की कोशिश कराने लगे।


बाइक पर स्टंट करने वाले युवक उस वक्त गुस्से में तिलमिलाते हुए चले गए लेकिन कुछ ही मिनटों में वो अपने साथ दर्जन भर लड़कों को लेकर वापस आए। दबंगों ने स्टंट करने से रोकने वाले एजाज और उसकी पत्नी की पिटाई कर दी। इस घटना में एजाज को काफी गंभीर चोटें आईं। घटना का यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। हालाकिं एजाज और उसके परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने पर एजाज घायल अवस्था में स्ट्रेचर पर आज एसएसपी ऑफिस पहुंचा। एजाज ने एसएसपी ऑफिस पंहुचकर मदद की गुहार लगाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तराखंड सरकार ने दो दिन के सत्र पर खर्च कर दिए एक करोड़ रुपये, ये रहा ब्योरा
2 बीजेपी ने बनाया लेनिन की जगह त्रिपुरा के राजा की मूर्ति लगाने का प्लान, परिवार ने किया विरोध
3 Rajasthan Local Body Bypolls Results: लोकसभा, विधानसभा के बाद निकाय उपचुनावों में भी BJP पर भारी कांग्रेस
ये पढ़ा क्या?
X