ताज़ा खबर
 

22 कैमरे, प्राइवेट डिटेक्टिव समेत कई तरीकों से जासूसी करता था पति, पता लगा तो पत्नी ने क्रिकेट बैट से फोड़ दिया सिर

बेंगलुरु में अपनी पत्नी पर शक करना एक पति को भारी पड़ गया। दरअसल पत्नी पर शक के चलते पति उसकी जासूसी करता था। जिसका पता चलने पर पत्नी ने पति का सिर फोड़ दिया।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कर्नाटक के बेंगलुरु में पत्नी पर शक करना एक पति को भारी पड़ गया और पत्नी ने पति का सिर बैट से फोड़ दिया। दरअसल एक पति का अपनी पत्नी पर शक इस कदर बढ़ गया कि नजर रखने के लिए उसने 22 हिडेन कैमरा, प्राइवेट जासूस और टेलीफोटो लेंस कैमरा और फोन में स्पाइवेयर कैमरा लगा दिया। इन सभी डिवाइस की मदद से वो अपनी पत्नी पर नजर रखता है। यही नहीं इसके साथ ही पति अपनी पत्नी के हर कॉल और मैसेज की जानकारी भी रखता था। लेकिन जब पत्नी को पति की इस जासूसी के बारे में पता लगा तो उसने अपने बेटे के बैट से पति का सिर फोड़ दिया।

पत्नी ने दी तलाक की अर्जी: बता दें कि जासूसी की बात का पता चलने के बाद पत्नी ने तलाक की अर्जी दी है क्योंकि पत्नी का कहना है कि वो ऐसे शक करने वाले पति के साथ नहीं रह सकती है। वहीं पति ने भी पत्नी पर आरोप लगाया है और कहा कि उसकी पत्नी ने उसका चेहरा बिगाड़ दिया है।

National Hindi News, 22 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में

पति पत्नी के बीच 11 साल का था अंतर: बता दें कि बेंगलुरु के सुर्दशन 2007 में शादी के लिए एक लड़की से मिला। लेकिन लड़के को उसकी छोटी बहन पसंद आई। लेकिन लड़की के परिवार ने बेटी की पढ़ाई के चलते शादी से इनकार कर दिया। हालांकि सुर्दशन की लड़की से बात होती रही और दोनों ने 2010 में शादी कर ली। बता दें कि पति-पत्नी के बीच करीब 11 साल उम्र का अंतर था।

22 कैमरों से पत्नी पर नजर: शादी के दो साल बाद उनके बेटा हुआ। लेकिन वक्त के साथ साथ सुदर्शन का पत्नी पर शक बढ़ने लगा। जिसके बाद कई बार वो ऑफिस तक नहीं जाता और छुट्टी लेकर पत्नी पर नजर रखता। वहीं सुर्दशन ने घर पर कुल 22 हिडन कैमरे लगवा दिया। इन कैमरों का एक्सिस उसके फोन पर था। जिससे वो पत्नी पर हर वक्त नजर रखता था।

 

पत्नी के पीछे लगवाया प्राइवेट जासूस: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब भी सुदर्शन की पत्नी घर से बाहर निकलती तो एक प्राइवेट डिटेक्टिव उसका पीछा करता। यही नहीं जिस दिन जासूस छुट्टी पर होता तो उस दिन खुद सुदर्शन अपनी पत्नी का पीछा करता। वहीं सुर्दशन ने अपनी पत्नी को स्पायवेयर लगा हुआ एक फोन भी गिफ्ट किया था। ऐसे में एक दिन जब सुदर्शन ने अपनी पत्नी से एक लड़के साथ फोटो दिखाकर पूछा कि यह लड़का कौन है तो पत्नी को गुस्सा आ गया और वहीं पास में रखे बैट से पत्नी ने पति का सिर फोड़ दिया। हालांकि पत्नी ने पहले बताया भी था कि वो लड़का उसका भतीजा है। लेकिन पति का शक फिर भी कम नहीं हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X