ताज़ा खबर
 

जयपुर: दंपत्ति ने खाया जहर, पति की मौत, पत्नी गंभीर

सुनील अग्रवाल (47) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी आशा अग्रवाल को गंभीर हालत में जयपुर के सवाईमानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Author जयपुर | July 31, 2016 8:35 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक दंपत्ति ने रविवार सुबह जयपुर आयुक्तलाय के श्यामनगर थाना क्षेत्र में जहर खा लिया जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाधिकारी सुधीर उपाध्याय ने बताया कि सुनील अग्रवाल (47) और उनकी पत्नी आशा अग्रवाल (43) ने रविवार तडके सल्फाज की गोलियां खा ली जिससे सुनील अग्रवाल (47) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी आशा अग्रवाल को गंभीर हालत में जयपुर के सवाईमानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि सुनील व्यवसाय में घाटा होने की वजह से अवसाद में चल रहा था। इसी के चलते पति-पत्नी ने यह कदम उठाया। सुनील की मौके पर मौत हो गई। उनके पुत्र ने अपनी मां :आशा अग्रवाल: को उल्टी करते देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया।उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App