ताज़ा खबर
 

HSSC Group D Answer Key 2018: कब जारी होंगी आंसर-की? जानें, दिन व समय

HSSC Group D Answer Key 2018: आप इन्हें एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। अगर अभ्यर्थियों को लगता है कि आंसर-की गलत जारी की गई हैं, तो वे उस संबंध में अपनी आपत्तियां ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

HSSC Group D Answer Key 2018: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (एचएसएससी) मंगलवार (20 नवंबर) को ग्रुप डी 2018 की भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजियां (आंसर-की) जारी कर सकता है। अभ्यर्थी इनके जारी होने के बाद एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर आंसर की देख सकते हैं। अगर अभ्यर्थियों को लगता है कि इनमें कुछ त्रुटियां हैं या ये गलत जारी हुई हैं, तो वे उस संबंध में अपनी आपत्तियां ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं। अगर आपको इस बाबत दिक्कत आ रही है, तो वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी की मदद लें।

अधिकारियों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आंसर-की मंगलवार को जारी होंगी। पर वह किस समय आएंगी, इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मुहैया कराई गई। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि यह दोपहर तक जारी हो सकती हैं। आपको बता दें कि आयोग ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित करा चुका है। ये परीक्षाएं 10, 11, 17 और 18 नवंबर को हुई थीं, जबकि आखिरी परीक्षा शाम साढ़े चार बजे खत्म हुई थी।

एग्जाम के बाद परीक्षार्थियों ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चारों पेपरों में प्रश्न एक-दूजे से मिलते-जुलते ही पूछे गए थे, जबकि कुछ सवाल हू-ब-हू वही थे। हालांकि, इस बात का कोई प्रमाण सामने नहीं आया। पर अगर पेपर की कठिनाई के संबंध में बात करें तो अभ्यर्थियों ने पेपर को उम्मीद के मुकाबिक ठीक-ठाक बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App