ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंच पर चप्पल से स्वागत: यूनियन लीडर को माला पहना रही थी महिलाएं, तभी…

एचआरटीसी के प्रदेशाध्यक्ष संघ की बैठक में हिस्सा लेने हमीरपुर पहुंचे थे। इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए दो महिलाएं सामने आईं और उन्हें फूलों की माला पहनाने की कोशिश करने लगी। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला शंकर सिंह ठाकुर के गले में माला डालने का प्रयास कर रही थी, तो वहीं उसी दौरान दूसरी महिला नीचे झुकती है और चप्पल निकालती है।

हमीरपुर में महिलाओं ने यूनियन लीडर को चप्पल से पीटा (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

सोशल मीडिया पर इस वक्त हिमाचल परिवहन मजदूर संघ (एचआरटीसी) के यूनियन लीडर शंकर सिंह की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं शंकर सिंह की चुप्पल से पिटाई करते हुए दिख रही हैं। आपको बता दें कि शंकर सिंह की पिटाई करने वाली दोनों महिलाएं कंडक्टर हैं और उन्होंने यूनियन लीडर के ऊपर व्हाट्सएप पर ऑडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई की।

दरअसल, एचआरटीसी के प्रदेशाध्यक्ष संघ की बैठक में हिस्सा लेने हमीरपुर पहुंचे थे। इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए दो महिलाएं सामने आईं और उन्हें फूलों की माला पहनाने की कोशिश करने लगी। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला शंकर सिंह ठाकुर के गले में माला डालने का प्रयास कर रही थी, तो वहीं उसी दौरान दूसरी महिला नीचे झुकती है और चप्पल निकालती है और उसे शंकर सिंह के सिर पर दे मारती है। महिलाओं द्वारा चप्पलों से पिटाई होते देख शंकर सिंह घबरा जाते हैं और वहां मौजूद लोग बड़ी मुश्किल से दोनों महिलाओं को काबू कर पाते हैं। इसके साथ ही महिलाओं ने यूनियन लीडर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

महिलाओं का आरोप है कि शंकर सिंह ठाकुर ने व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक ऑडियो वायरल करवाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एचआरटीसी हमीरपुर डिपो में तैनात एक अन्य महिला कंडक्टर और शंकर सिंह के बीच बातचीत हुई थी। इस बातचीत में दोनों महिलाओं के चरित्र को लेकर बातें की गई थीं, जिसे बाद में शंकर सिंह ने वायरल करवा दिया था। ऑडियो वायरल होने के बाद गुस्साई महिलाओं ने अपनी भड़ास हमीरपुर में एक कार्यक्रम के दौरान निकाली। वहीं शंकर सिंह का कहना है कि दोनों महिलाएं साजिश के तहत उनके पास आईं और माला पहनाने के बहाने हाथापाई करने लगी। इसके साथ ही उन्होंने ऑडियो वायरल करवाने के आरोप से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है, लेकिन उन्होंने यह कबूल कर लिया है कि उन्होंने महिलाओं के चरित्र को लेकर बातचीत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओडिशा: एक और दशरथ मांझी! 70 साल के बुजुर्ग ने सिंचाई के लिए चट्टानें काटकर गांव पहुंचाया नहर का पानी
2 बीजेपी MLA की पत्रकारों को चेतावनी, शुजात जैसा काम न करें, अपनी लाइन खींचें