ताज़ा खबर
 

वीडियो: मुंबई में चलती ट्रेन के आगे कूद गई महिला, नहीं आई एक भी खरोंच

ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश करती हुई इस महिला का पूरा वीडियो घाटकोपर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
ट्रेन के सामने कूदने के बाद महिला कहां चली गई इसका पता नहीं चला। (सांकेतिक फोटो)

मुंबई के घाटकोपर रेलवे स्टेशन पर एक महिला चलती ट्रेन के आगे कूद गई। इसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को रेलवे पुलिस ने साझा किया है। हिन्दुस्तान टाइम्स से जीआरपी के अधिकारियों ने कहा कि यह आत्महत्या करने का मामला है। लेकिन जब वह चलती ट्रेन के सामने कूदी तो वह पटरियों के बीच में फंस गई और उसके बाद उसके ऊपर से ट्रेन की चार बोगी गुजर गई। ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश करती हुई इस महिला का पूरा वीडियो घाटकोपर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साड़ी पहने हुए महिला प्लेटफार्म पर खड़े होकर ट्रेन के आने का इंतजार करती नजर आती है। कल्याण की ओर जाने वाली ट्रेन जैसे ही उसके करीब आती है वह उसके सामने कूद जाती है। ट्रेन के सामने कूदने वाली महिला कौन थी इसकी पहचान नहीं हो सकी है। यह घटना 22 जून की है।

ट्रेन के सामने कूदने के बाद महिला कहां चली गई इसका पता नहीं चला। स्टेशन पर लगे दूसरे कैमरे के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन आकर रुकती है लोग उसमें चढ़ रहे हैं। कुछ ही देर में ट्रेन धीरे धीरे चलने लगती है। इसके बाद ट्रेन प्लेटफॉर्म पर ही स्पीड पकड़ लेती है। ट्रेन जब प्लेटफॉर्म से गुजर जाती है तो दिखाई देता है कि पूरा ट्रैक तो खाली पड़ा है, जो महिला ट्रेन के सामने कूदी थी वह भी गायब है।

इसके बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ देखते हैं लेकिन ट्रेन के आगे कूदने वाली महिला गायब थी। कुछ लोग ट्रेन आने से पहले प्लेटफॉर्म पर पीछे चले गए थे वह भी उठकर आकर देखते हैं लेकिन महिला किसी को दिखाई नहीं देती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.