ताज़ा खबर
 

BJP विधायक की बेटी का एक और वीडियो आया सामने, बोली- पापा, अपने कुत्तों को रोक लो

वीडियो में ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाली साक्षी और उसका पति व दलित समुदाय का अजितेश आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें साक्षी के पिता, भाई व उनके सहयोगियों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कपल का कहना है कि इंटर कास्ट मैरिज करने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है।

Author लखनऊ | July 12, 2019 3:20 PM
साक्षी मिश्रा व अजितेश। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें उसने अपने पिता से उनके साथियों को रोकने के लिए कहा है। नए वीडियो में विधायक की बेटी ने कहा, ‘‘इस वीडियो के माध्यम से मैं यह कहना चाहती हूं कि भविष्य में अगर मुझे, अभि (मेरे पति) और उसके परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ होता है तो उसके लिए मेरे पिता, भाई विकी भरतौल और राजीव राणा जिम्मेदार होंगे। खासतौर पर राजीव राणा, जो अपनी टीम के साथ मेरा पीछा कर रहा है। मैं मर जाऊंगी, लेकिन राजीव राणा के पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगी।’’ बता दें कि साक्षी मिश्रा का एक और वीडियो बुधवार (10 जुलाई) को वायरल हुआ था, जिसमें उसने अपनी इंटरकास्ट मैरिज व पिता से जान का खतरा होने की जानकारी दी थी।

इंटरकास्ट शादी की वजह से परेशान करने का लगाया आरोप: इन वीडियो में ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाली साक्षी और उसका पति व दलित समुदाय का अजितेश आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें साक्षी के पिता, भाई व उनके सहयोगियों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कपल का कहना है कि इंटर कास्ट मैरिज करने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है।

National Hindi News, 12 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

इलाहाबाद हाईकोर्ट में डाली याचिका: पत्रकारिता का कोर्स कर ही साक्षी और हार्डवेयर शॉप चलाने वाले अजितेश ने गुरुवार (11 जुलाई) को सुरक्षा के मद्देनजर इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की। इस याचिका में उन्होंने बिहारी चैनपुर से विधायक साक्षी के पिता, भाई और उनके सहयोगियों से जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया।

Bihar News Today, 12 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विधायक ने आरोपों को खारिज किया: विधायक राजेश मिश्रा ने वीडियो में लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैं या मेरा कोई भी सहयोगी साक्षी व उसके पति को धमकी नहीं दे रहा है। मेरी बेटी बालिग है और उसे अपने फैसले करने का हक है। फिलहाल बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है और मैं उसमें व्यस्त हूं।

दूसरे वीडियो में साक्षी ने कही यह बात: साक्षी की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए दूसरे वीडियो में वह अकेली नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘प्लीज मान जाइए। शांति से रहिए और हमें भी जीने दीजिए, क्योंकि मैंने हकीकत में शादी कर ली है। और पापा, आपने राजीव राणा जैसे कुत्ते मेरा पीछा करने के लिए छोड़े हैं। उन्हें समझा दीजिए। अगर पानी सिर से ऊपर चला गया तो उसकी पूरी फैमिली जेल में होगी। हमारी जिंदगी को खतरा है। मैं आपसे एक बात कहना चाहती हूं विकी और पापा, अभि और उसके परिवार को परेशान करना बंद कर दो, क्योंकि उनकी कोई गलती नहीं है। जो भी हुआ, मैंने और अभि ने किया है। अब शांति से रहिए और अपनी पॉलिटिक्स कीजिए। मैं खुश और आजाद रहना चाहती हूं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App