ताज़ा खबर
 

Howrah: पिता ने कर्ज लेकर पढ़ाया था, पसंद की जॉब न मिलने से परेशान होटल रिसेप्शनिस्ट ने किया सुसाइड

कोलकाता के एक अच्छे संस्थान से होटल मैनेजमेंट की परीक्षा पास कर फाइव स्टार होटल में काम करना चाहती थी। लेकिन पसंद की जॉब नहीं मिली तो युवती ने खुदकुशी कर ली।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

हावड़ा के बाली में शुक्रवार को एक होटल रिसेप्शनिस्ट युवती की लाश कमरे के पंखे से लटकती मिली। युवती की लाश जब पुलिस को मिली तो उसके कानों में हेडफोन लगे थे और फोन उसके कपड़ों में फंसा था। पुलिस ने लाश की शिनाख्त सबीना यास्मीन (23) के रुप में की है। पुलिस के अनुसार यास्मीन की मौत हेडफोन पर गाने सुनते समय हुई। वहीं लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

मनपसंद नौकरी नहीं मिलने पर किया सुसाइडः रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सबीना ने कोलकाता के एक अच्छे संस्थान से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी। वह फाइव स्टार होटल में काम करना चाहती थी लेकिन पिछले एक साल में शहर के बड़े होटलों में आवेदन देने के बाद भी उसे मनपसंद नौकरी नहीं मिली। इसके चलते वह बहुत दुखी थी। इसके बाद सबीना ने हताशा में यह कदम उठा लिया। पुलिस ने मीडिया को बताया कि लाश के पास से बांग्ला भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वह अपनी मौत की जिम्मेदार खुद को बता रही है। सबीना बाली के वीरेश्वर चटर्जी स्ट्रीट पर एक हॉस्टल में रहती थी। बताया जा रहा है कि जब सुबह उसने कमरे का गेट नहीं खोला तो उसकी हॉस्टल की सहेलियों ने वार्डन को सूचना दी। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

 

कर्ज लेकर पढ़ाया था घर वालों नेः नंदीग्राम की रहने वाली सबीना के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पढ़ाई के लिए उन्होंने कर्ज लिया था। पिछले आठ महीनों से वह काम की तलाश में थी। पुलिस के अनुसार वह अपने सैलरी से कर्ज को उतारना चाहती थी। मनपसंद नौकरी नहीं मिलने के कारण और कर्ज को पूरा नहीं करने के दबाव में उसने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा के निशाने पर सोनिया, राहुल और वाड्रा, कहा- ‘कांग्रेस एक बेल कथा’
2 मौलाना सलमान नदवी ने राम को बताया पैगंबर, कहा- इस्लामी शरीयत के हिसाब से शिफ्ट कर सकते हैं मस्जिद
3 Kanpur: बहन की शादी से दो दिन पहले दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत, मातम में बदली खुशियां
यह पढ़ा क्या?
X