ताज़ा खबर
 

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे एवं दंपति सहित 8 लोगों की मौत, 15 घायल

दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़Þी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी।

Author नई दिल्ली | August 13, 2016 11:11 PM
यमुना एक्सप्रेस वे।

दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़Þी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में करीब डेढ़ दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से 15 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक अन्य दुर्घटना में आगरा से नोएडा जा रही कार में किसी अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दिए जाने से कार पलट गई और उसमें सवार दंपति की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब शनिवार तड़के नोएडा से एक प्राईवेट बस आगरा जा रही थी।

बस में खराबी आ जाने से लोग बस से उतर कर चालक-परिचालक से बस की गड़बड़ी के बारे में सवाल कर रहे थे, उसी दौरान पीछे से आए एक अनियंत्रित टैंकर ने उन सभी को बुरी तरह से रौंद दिया। जिससे मां-बेटे सहित छह लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। कई लोगों को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गयी। लेकिन आठ लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। उनमें से कुछ की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

घटना के बाद टैंकर चालक भागने में कामयाब रहा, लेकिन लोगोंं ने उसके सहायक को पकड़ लिया। सहायक पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मृतकों में से केवल एक सोनू निवासी कानपुर देहात की शिनाख्त हुई है। जबकि अन्य की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। सोनू के चाचा ने ही टैंकर चालक के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। दूसरी घटना आगरा से नोएडा जा रही स्विफ्ट कार सवार परिवार के साथ हुई। दुर्घटना में मारे गए पति-पत्नी की भी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App