ताज़ा खबर
 

ब्वॉयफ्रेंड बनाया तो भड़के पिता ने किया बेटी का मर्डर, मामा के साथ मिलकर जलाया शव!

बेटी ने बनाया ब्वॉयफ्रेंड तो नाराज पिता ने कर दी हत्या। घटना के दो दिन बाद लड़की की बहन ने उसका अधजला शव अपने घर के पास एक जलाशय के समीप देखा था।

crimeप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक 17 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके ही पिता ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता को बेटी के एक लड़के के साथ दोस्ती पसंद नहीं थी। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना रविवार (31 मार्च) को जेमखेड पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

लड़के के साथ बाइक पर जाती थी युवतीः इंस्पेक्टर पांडुरंग पवार के अनुसार उन्हें संदेह है कि यह झूठी शान के लिए की गई हत्या का मामला है। उन्होंने बताया कि लड़की अक्सर फोन पर लड़के से बात करती थी और उसके साथ बाइक पर कॉलेज भी जाती थी। अधिकारी ने यह भी बताया कि लड़की के पिता श्रीरंग सायगुंडे ने उसे कई बार लड़के से अपनी दोस्ती खत्म करने को कहा था लेकिन लड़की ने ऐसा नहीं किया।

National Hindi News Today LIVE: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पिता ने मामा के साथ मिलकर जलाया शव! उन्होंने बताया कि सायगुंडे ने 23 मार्च को गुस्से में आकर अपनी बेटी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। लड़की के पिता ने पुलिस में 24 मार्च को बेटी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज की थी। वहीं यह भी पता चला है कि सायगुंडे ने लड़की के दो मामाओं के साथ मिलकर उसके शव को जलाने की कोशिश भी की थी।

 

बहन ने दो दिन बाद देखा अधजला शवः घटना के दो दिन बाद लड़की की बहन ने उसका अधजला शव अपने घर के पास एक जलाशय के समीप देखा था। लोगों ने मौके पर लाश पाने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस पर अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की के पिता और उसके दो रिश्तेदार को भी गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories