ताज़ा खबर
 

YSR कांग्रेस की रैली के दौरान मधुमक्ख्यिों का हमला, 10 लोग अस्‍पताल में भर्ती

वाईएसआर कांग्रेस के मुखिया जगमोहन रेड्डी की पदयात्रा में पर गुरुवार को मधुमक्खी ने आफत पैदा कर दी।

Author नई दिल्ली | June 7, 2018 5:58 PM
वाईएसआर कांग्रेस के मुखिया जगमोहन रेड्डी

वाईएसआर कांग्रेस के मुखिया जगमोहन रेड्डी की पदयात्रा में पर गुरुवार को मधुमक्खी ने आफत पैदा कर दी। मधुमक्खी ने पदयात्रा में शामिल 10 लोगों को डंक मारकर घायल कर दिया। जगनमोहन अपनी राज्यव्यापी प्रजासन पदयात्रा के दौरान गुरुवार को आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में थे। उनके साथ भारी तादाद में उनके समर्थक भी शामिल थे। उसी समय यह घटना घटी। जगनमोहन प्रदेश के लोगों की समस्याएं जानने के मकसद से पदयात्रा कर रहे हैं। मधुमक्खियों के हमले में जगन को उनके सुरक्षा कर्मियों व सहयोगियों ने रूमाल, दुपट्टे और पार्टी के झंडों से ढककर उन्हें बचा लिया। हालांकि उनकी पदयात्रा बाद में फिर शुरू हो गई। जगन ने पिछले साल नवंबर में शुरू की अपनी पदयात्रा में अब तक प्रदेश में 2,200 किलोमीटर की दूरी तय की है। श्रीकाकुलम जिले में इस यात्रा की समाप्ति से पहले वह अभी और 800 किलोमीटर की यात्रा करेंगे।

आपको बता दें कि यह वही जगनमोहन रेड्डी हैं जिन्होंने आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया था। जगन मोहन रेड्डी ने 2017 में सीएम चंद्र बाबू नायडू को लेकर विवादित बयान दिया था। रेड्डी ने कहा चंद्रबाबू नायडू को लेकर कहा था कि ”दोहरे बयानबाजी, और धोखेबाजी के लिए जाने चाहते हैं, और अब वो आपसे वोट मांगने आ रहे हैं, इसमें कोई गलत बात नहीं होगी यदि नायडू जैसे लोगों को सबके सामने गोली मार दी जाए”।

रेड्डी ने यह भी कहा था कि नायडू को लोगों को ठगने के लिए और झूठे वादे करने के लिए उन्हें गोली मार देनी चाहिए। रेड्डी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएसआर रेड्डी के बेटे हैं। नायडू को लेकर रेड्डी ने यह बयान 23 अगस्त 2017 को कुरनूल जिले के नंदयाल इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App