ताज़ा खबर
 

गृहमंत्री अमित शाह आज निजी दौरे पर जाएंगे गुजरात, परिवार के साथ बिताएंगे समय

अहमदाबाद में अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। बीजेपी के एक नेता ने कहा कि गृह मंत्री अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतरने के बाद अपने आवास पर रुकेंगे।

अहमदाबाद | September 4, 2019 5:36 AM
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह। (PTI Photo/Kamal Kishore)

केंद्रीय गृह मंत्री (Home minister )और BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) बुधवार (4 सितंबर) को अपने गृहराज्य गुजरात के एक दिवसीय निजी दौरे पर रहेंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी है। शाह एक सप्ताह में दूसरी बार अपने गृह राज्य की यात्रा करेंगे। यहां वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। बीजेपी के एक नेता ने कहा कि गृह मंत्री मंगलवार रात अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतरने के बाद बुधवार को यहां अपने आवास पर रुकेंगे। हालांकि शाह निजी यात्रा पर हैं लेकिन उम्मीद है कि गांधीनगर से सांसद विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए अपने आवास पर पार्टी नेताओं और सरकारी अधिकारियों से मिलेंगे।

कुछ दिन पहले ही आए थे गुजरात: अमित शाह 29 अगस्त को भी एक दिवसीय गुजरात दौरे पर आए थे। लेकिन तब वह पार्टी के काम में ही व्यस्त रहे थे। उस दौरान उन्होंने गांधीनगर स्थित पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह समेत कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी। शाह ने अहमदाबाद में इलेक्ट्रिक बसों के देश के पहले स्वचालित बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग स्टेशन का उद्घाटनभी किया था। वह अपनी व्यस्तता के चलते परिवार से नहीं मिल पाए थे।

परिवार के साथ बिताएंगे समय: गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय निजी दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात की यात्रा करेंगे। यहां वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक दिन का समय बिताएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गृह मंत्री मंगलवार की रात अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतरने के बाद बुधवार को यहां अपने आवास पर पहुंचेंगे। हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि शाह इस दौरान कुछ नेताओं, अफसरों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP में महंगी हुई बिजली, योगी सरकार ने बढ़ाए 12 फीसदी तक दाम; मायावती बोलीं- जनविरोधी फैसला
2 J&K: सेना में भर्ती होने के लिए उमड़ी युवाओं की फौज, पहले ही दिन 29 हजार से अधिक युवाओं ने कराया आवेदन
3 Delhi: सीलमपुर में भरभराकर गिरी 4 मंजिला अंडर-कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग, दो की मौत, कई फंसे
ये पढ़ा क्या?
X