ताज़ा खबर
 

VIDEO: BJP के राजा सिंह ने फिर दिया भड़काऊ भाषण- बनाया जाएगा अखंड हिंदू राष्ट्र, हिंदू उठाएं हथियार

भाजपा विधायक ने इस पर बाद में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। यह उनकी निजी राय है और उससे उनकी पार्टी की विचारधारा का कोई लेना-देना नहीं है।

Author Updated: December 15, 2017 7:33 PM
राजा सिंह तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने शुक्रवार को कहा है कि जो अखंड हिंदू राष्ट्रे के बीच आएगा, उसका नामो-निशान मिटा दिया जाएगा। (फोटोः फेसबुक)

तेलंगाना से भाजपा विधायक राजा सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हर हिंदू को अपने पास हथियार रखने चाहिए। हमें अपने देश और धर्म को बचाने की जरूरत है, तभी अखंड हिंदू राष्ट्र का सपना साकार होगा। शुक्रवार को एक कार्यक्रम में राजा ने कहा, “जो भी व्यक्ति अखंड हिंदू राष्ट्र के बीच में आएगा, उसका नामो-निशान मिटा दिया जाएगा। हम उसे छोड़ेंगे नहीं और मैं आपको यह वादा करता हूं कि अखंड हिंदू राष्ट्र बनेगा। लेकिन संघर्ष से बनेगा। मेरे भाइयों अपने आप को मजबूत बनाओ। तलवार एवं अनेक प्रकार की विद्याएं आपको सीखना है। हमें क्यों सीखना? हमारी देश की रक्षा के लिए। हमारे धर्म की रक्षा के लिए। अखंड हिंदू राष्ट्र की स्थापना के लिए हर हिंदू अपने घर में हथियार रखना सीखे। अगर आपके घर में हथियार नहीं होगा, तो आप अपने आप की क्या, अपने परिवार की रक्षा नहीं कर सकते।”

भाजपा विधायक ने इस पर बाद में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। यह उनकी निजी राय है और उससे उनकी पार्टी की विचारधारा का कोई लेना-देना नहीं है। उधर, कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेश कलप्पा ने राजा के बयान को लेकर भाजपा को घेरा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा कुछ ऐसे ही पात्रों से आग को हवा देते देखना चाहती है। यह उनकी राजनीति का हिस्सा है।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब भाजपा विधायक ने इस तरह का विवादित बयान दिया था। राम मंदिर के निर्माण को लेकर उन्होंने इसी साल अप्रैल में कहा था जो लोग राम मंदिर बनाए जाने का विरोध करते हैं, हम उनका सिर काट देंगे। बकौल राजा, ” मेरा यह बयान उन लोगों के लिए है जो यह कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हुआ तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। हम उनके इस बात के कहने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि हम उनका सिर काट सके।”

बीजेपी एमएलए राजा सिंह की ये तस्वीर उनके फेसबुक पेज से ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी प्रभाव: आईएएस वीक के पहले दिन लंच और डिनर में नो नॉन वेज, सिर्फ शाकाहारी व्यंजन
2 जल्लीकट्टू प्रीमियर लीग: चेन्नई में अगले महीने होगा शुरू, सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई
3 ट्रैक्टर लेकर पहली बार कोई MP पहुंचा संसद भवन, अधिकारियों के फूले हाथ-पैर; जानिए क्यों?