ताज़ा खबर
 

Kamlesh Tiwari Murder: लखनऊ की होटल से जब्त हुए खून से सने कपड़े, Hotel Booking का CCTV वीडियो सामने आया

Kamlesh Tiwari Murder Case Live Updates, Kamlesh Tiwari, Hindu Leader Kamlesh Tiwari, Lucknow Kamlesh Tiwari: पीड़ित परिजनों ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की। इससे पहले कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए थे, हालांकि मुलाकात के बाद उन्होंने योगी को अपने बेटे जैसा बताया।

Author लखनऊ | Updated: October 20, 2019 2:33 PM
photo source- @manakgupta

Kamlesh Tiwari Murder Case: हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद एक तरफ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने परिजनों से मुलाकात की। दूसरी तरफ लखनऊ में लगातार चेकिंग और धरपकड़ जारी है। राजधानी के लालबाग स्थित खालसा होटल से जांच टीम ने खून से सने कपड़े समेत कई सामान बरामद किया। इस संबंध में होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कुछ वीडियो भी सामने आए हैं।

मर्डर वाले दिन का सीसीटीवी वीडियो आयाः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल से हत्यारों का सामान, खून से सने भगवा कपड़े और बैग जब्त किया गया। पुलिस ने तिवारी के हत्यारे बताए जा रहे मोइनुद्दीन और अशफाक का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया। यह वीडियो हत्या के दिन ही रिकॉर्ड हुआ था। वीडियो में दोनों होटल का कामरा बुक करवाते नजर आए। वीडियो में दिख रहा सफेद टोपी वाला शख्स मोइनुद्दीन, जबकि काली टी-शर्ट वाला अशफाक बताया जा रहा है।

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

13 बार चाकुओं से गोदा, फिर गोली मारीः गौरतलब है कि शुक्रवार (18 सितंबर) को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी को 13 बार चाकू से गोदा गया था, इसके बाद कथित तौर पर गोली भी मारी गई थी। इस घटना के बाद से लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अलग-अलग जगह से आरोपियों की तलाश में धरपकड़ कर रही है। लखनऊ में लगातार लगभग सभी चौराहों पर जांच और पूछताछ का सिलसिला जारी है।

रविवार (20 अक्टूबर) को पीड़ित परिजनों ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की। इससे पहले कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए थे, हालांकि मुलाकात के बाद उन्होंने योगी को अपने बेटे जैसा बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories