ताज़ा खबर
 

हिमाचल प्रदेश में सेना कैंट के बाहर मिले धमकी भरे आईएस समर्थित नारे, लिखा- मोदी बूम

सोलन जिले की सुबाथु कैंट में पार्क और चार जगहों पर आईएसआईएस लिखा हुआ। साथ ही पीएम मोदी का नाम व नेपाल बूम भी लिखा था।

ISIS, islamic state, IS supported slogan ISIS slogans in himachal pradesh, IS slogans in subathu cantt, subathu cantonment board, subathu cantt himachal pradeshहिमाचल प्रदेश में मंगलवार को सुबाथु कैंट के पास कई सार्वजनिक जगहों पर इस्‍लामिक स्‍टेट(आईएसआईएस) के समर्थन वाले नारे लिखे मिले। (Express Photo)

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार(31 जनवरी) को सुबाथु कैंट के पास कई सार्वजनिक जगहों पर इस्‍लामिक स्‍टेट(आईएसआईएस) के समर्थन वाले नारे लिखे मिले। इससे इलाके में डर का माहौल है। सेना और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सोलन जिले की सुबाथु कैंट में पार्क और चार जगहों पर आईएसआईएस लिखा हुआ। साथ ही पीएम मोदी का नाम व नेपाल बूम भी लिखा था। आईएस समर्थन वाले नारे स्‍प्रे पैंट से लिखे गए हैं। साथ ही फोटोकॉपी किए गए पोस्‍टर भी चिपके हुए मिले। इस तरह के नारे सेना की कैंट की दीवारों पर भी लिखे मिले। मामले की जाानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि यह किसी की शरारत हो सकती है। अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 124-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं फॉरेसिंक एक्‍सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया है। कुछ दिन पहले धरमपुर में भी इसी तरह के नारे लिखे मिले थे। यहां पर ”आईएस आ रहा है” लिखा गया था। पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर जांच कर रही है। हालांकि सुबाथु में काले स्‍प्रे तो धरमपुर में केसरिया रंग का इस्‍तेमाल किया गया था।

ISIS, islamic state, IS supported slogan ISIS slogans in himachal pradesh, IS slogans in subathu cantt, subathu cantonment board, subathu cantt himachal pradesh सोलन जिले की सुबाथु कैंट में पार्क और चार जगहों पर आईएसआईएस लिखा हुआ। (Express Photo)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिमला: बर्फीली ठंड में दिखा पुलिस का मानवीय चेहरा, खाट पर लादकर गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्‍पताल
2 हिमाचल में -15 डिग्री तापमान में जम गए एनआईटी के दो छात्र, 11000 फ़ीट ऊंचे मंदिर के पास मिली लाश
3 वर्ष 2016 में हिमाचल: सीएम वीरभद्र सिंह पर आफ़त, पीलिया का प्रकोप, स्क्रब टाइफस का रहा असर
यह पढ़ा क्या?
X