ताज़ा खबर
 

हिमाचल में गरजे पीएम मोदी- देश लूटने वालों का हम चुन-चुन कर हिसाब लेने में लगे हैं

पीएम ने कहा कि यह चुनाव राज्य में न केवल एक सरकार गठन के लिए है बल्कि यह चुनाव 'भव्य और दिव्य' हिमाचल के निर्माण के लिए है।

पीएम ने हिमाचल प्रदेश की वीरभद्र सिंह सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। (फोटो- ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (शनिवार, 04 नवंबर) दूसरी बार विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधा। दिल्ली के बाद हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार देश के लुटेरों को सजा देने में लगी हुई है। उन्होंने कहा, “हम देश को लूटने वाले लोगों का चुन-चुन कर हिसाब करने में लगे हुए हैं।” सुंदर नगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि यह चुनाव राज्य में न केवल एक सरकार गठन के लिए है बल्कि यह चुनाव भव्य और दिव्य हिमाचल के निर्माण के लिए है।

पीएम ने हिमाचल प्रदेश की वीरभद्र सिंह सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब देशभर के अखबारों में 2जी और अन्य करप्शन से जुड़ी खबरें छाई होती थीं लेकिन आज स्थितियां बदल गई हैं। उन्होंने कहा, “तब बात होती थी कि कितना गया और अब बात होती है कि कितना आया।” पीएम ने कहा, “ईमानदारी के नाम पर देश की जनता आने वाले 100 सालों में भी कांग्रेस के ऊपर विश्वास नहीं करेगी।”

पीएम मोदी ने कहा कि हम देशभर के गांवों में बदलाव लाना चाहते हैं। गांवों को सड़क, रेल, हवाई मार्ग और हाईवे से जोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो हिमाचल प्रदेश के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “विकास ही हमारे सपनों को पूरा कर सकता है। विकास ही हमारे संतानों को, जहां हम ले जाना चाहते हैं, उस राह पर ले जा सकता है।”

गौरतलब है कि इससे पहले एक कार्यक्रम में पीएम मोदी ने ईज ऑफ डुइंग बिजनेस रैकिंग में भारत का स्थान सुधरने पर उन लोगों को आड़े हाथ लिया जिन्हें यह यकीन नहीं हो रहा कि भारत ऐसा कर सकता है। शनिवार को नई दिल्ली के प्रवासी भारतीय केंद्र में ‘इंडियाज बिजनेस रिफॉर्म्स’ पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा और कहा, “मैं ऐसा पीएम हूं, जिसने वर्ल्ड बैंक की बिल्डिंग भी नहीं देखी जबकि पहले वर्ल्ड बैंक को चलाने वाले लोग यहां बैठा करते थे।” उन्होंने कहा, “कुछ लोग ऐसे हैं जो पहले वर्ल्ड बैंक में रह चुके हैं, परंतु आज भी भारत की रैंकिंग पर सवाल उठा रहे हैं।” उन्होंने तंज कसा कि करना कुछ नहीं और जो कर रहा है उससे सवाल पूछे जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App