ताज़ा खबर
 

लड़की ने किया बात करने से मना तो सनकी आशिक ने गला रेत मार डाला

हिमाचल प्रदेश के सोलन में कथित तौर पर रिश्तों में हुई अनबन के कारण एक सनकी आशिक ने लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी। बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाली वारदात राज्य के औद्योगिक इलाके बरोटीवाला की है।

प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल प्रदेश के सोलन में कथित तौर पर रिश्तों में हुई अनबन के कारण एक सनकी आशिक ने लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी। बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाली वारदात राज्य के औद्योगिक इलाके बरोटीवाला की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक ऊना के रहने वाले अखिल पर उसके गृहनगर की ही 20 वर्षीय आंचल की कटर से गला रेतकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि इस मामले अहम गवाह मृतका की एक सहेली है। पुलिस के मुताबिक सहेली घटना के वक्त मौके पर ही मौजूद थी। पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गुरुवार (17 मई) को तड़के हिल व्यू अपार्टमेंट स्थित मृतका कि फ्लैट में आरोपी अखिल दाखिल हो गया। इस बीच मृतका और आरोपी के बीच कहा-सुनी हो गई। तभी मृतका की सहेली की आंख खुल गई। सहेली ने देखा कि आरोपी मृतका को किचन में ले जाकर झगड़ रहा था और उससे कह रहा था कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है और उससे मिलती क्यों नहीं है?

इसी बीच सहेली ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो सनकी आशिक उस पर भी हमलावर हो गया। आखिर में सनकी आशिक ने कटर से मृतका का गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका की सहेली को किसी के सामने मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया। वारदात में मृतका की सहेली भी चोटिल बताई जा रही है।

पुलिस ने अपनी तफ्तीश में पाया है कि मृतका आंचल, उसकी सहेली मनीषा के अलावा आरोपी अखिल रेड्डी फार्मास्यूटिकल नाम की कंपनी में बी-फार्मा की इंटर्नशिप कर रहा था। पुलिस को जांच में पता चला कि पहले आंचल और अखिल की बीच दोस्ती थी, लेकिन बाद में उनके बीच अनबन हो गई थी। इसी को लेकर आरोपी तमतमाया हुआ था। पुलिस के मुताबिक उसने कुछ ही घंटों की कार्रवाई में आरोपी दबोच लिया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App