ताज़ा खबर
 

लड़की ने किया बात करने से मना तो सनकी आशिक ने गला रेत मार डाला

हिमाचल प्रदेश के सोलन में कथित तौर पर रिश्तों में हुई अनबन के कारण एक सनकी आशिक ने लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी। बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाली वारदात राज्य के औद्योगिक इलाके बरोटीवाला की है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

हिमाचल प्रदेश के सोलन में कथित तौर पर रिश्तों में हुई अनबन के कारण एक सनकी आशिक ने लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी। बेहद सनसनीखेज और चौंकाने वाली वारदात राज्य के औद्योगिक इलाके बरोटीवाला की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक ऊना के रहने वाले अखिल पर उसके गृहनगर की ही 20 वर्षीय आंचल की कटर से गला रेतकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि इस मामले अहम गवाह मृतका की एक सहेली है। पुलिस के मुताबिक सहेली घटना के वक्त मौके पर ही मौजूद थी। पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गुरुवार (17 मई) को तड़के हिल व्यू अपार्टमेंट स्थित मृतका कि फ्लैट में आरोपी अखिल दाखिल हो गया। इस बीच मृतका और आरोपी के बीच कहा-सुनी हो गई। तभी मृतका की सहेली की आंख खुल गई। सहेली ने देखा कि आरोपी मृतका को किचन में ले जाकर झगड़ रहा था और उससे कह रहा था कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है और उससे मिलती क्यों नहीं है?

इसी बीच सहेली ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो सनकी आशिक उस पर भी हमलावर हो गया। आखिर में सनकी आशिक ने कटर से मृतका का गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका की सहेली को किसी के सामने मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया। वारदात में मृतका की सहेली भी चोटिल बताई जा रही है।

पुलिस ने अपनी तफ्तीश में पाया है कि मृतका आंचल, उसकी सहेली मनीषा के अलावा आरोपी अखिल रेड्डी फार्मास्यूटिकल नाम की कंपनी में बी-फार्म