ताज़ा खबर
 

शिमला: बहन प्रियंका का घर देखने पहुंचे राहुल गांधी, सेब के बगीचों में घूमे, ड्रोन भी उड़ाया

प्रियंका का घर छराबड़ा में है जो अब पूरी तरह से बनकर तैयार है। खबरों के मुताबिक राहुल गांधी ने इस दौरान सेब के बागानों का जायजा लिया और ड्रोन भी उड़ाया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (PTI/File)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश पहुंचे थे। राहुल अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ छुट्टी बिताने हिमाचल पहुंचे हैं। इस दौरान राहुल, प्रियंका गांधी के घर को भी देखने पहुंचे थे। बता दें, प्रियंका का घर छराबड़ा में है जो अब पूरी तरह से बनकर तैयार है। खबरों के मुताबिक राहुल गांधी ने इस दौरान सेब के बागानों का जायजा लिया और ड्रोन भी उड़ाया। राहुल लगभग एक घंटे तक वहां रुके। वहीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विद्या स्टोक्स भी उनसे मिलने पहुंचीं थी। इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी सोलन के नजदीक एक ढाबे पर रूके थे। जहां पर उन्होंने प्रियंका गांधी के बच्चों के साथ नूडल्स खाए थे। उस समय वहां पर मौजूद लोगों से राहुल ने बात भी की थी। राहुल पांच राज्यों में हुए चुनाव के बाद छुट्टी बिताने के लिए हिमाचल पहुंचे हैं।

बिहार की राजनीति पर राहुल गांधी करेंगे चर्चा-

खबरों की मुताबिक गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, हाल ही में एनडीए से अलग हुए उपेंद्र कुशवाहा और ‘हम’ नेता जीतन राम मांझी से मुलाकात कर सकते हैं। इन नेताओं से मुलाकात में बिहार की राजनीति पर चर्चा की जाएगी। खबरों की माने तो आज उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान भी कर सकती है। बता दें, गुरुवार शाम तक राहुल गांधी शिमला से वापस लौट सकते हैं।

विधानसभा चुनावों में राहुल ने की थी ताबड़तोड़ रैलियां –

पांच राज्यों में हुए चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई रैलियां की थी। एक आंकड़े के मुताबिक राहुल ने लगभग 60-65 जनसभाओं को संबोधित किया था। बता दें, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी लगभग 15 सालों के बाद सत्ता में लौटी है। वहीं राजस्थान में कांग्रेस ने इस बार अशोक गहलोत और सचिन पायलट के नेतृत्व में वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App