ताज़ा खबर
 

Kullu: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 44 यात्रियों की मौत, दर्जनों लोग घायल

बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसे के वक्त बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

बस एक्सीडेंट (फोटो सोर्स- एनआई)

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक निजी बस के गहरी खाई में गिरने के कारण 44 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसे के वक्त बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे। फिलहाल राहत और बचाव अभियान जारी है। यह बस बंजार से गड़गुशानी इलाके की ओर जा रही थी।

मोड़ के पास गहरी खाई में जा गिरी बस: बताया जा रहा है कि कुल्‍लू जिला में एक निजी बस गुरुवार (20 मई) को बंजार से गड़गुशानी की तरफ जा रही थी। तभी बहोट मोड़ के पास यह अनियंत्रित होकर एक गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में अभी तक 44 लोगों के शव बरामद हुए हैं। वहीं दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद प्रशासन व ग्रामीणों ने मिलकर रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन चलाकर, घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया।

यात्रियों से भरी थी बस: बताया जा रहा है कि जिस बस के एक्सीडेंट हुआ है वह यात्रियों से खचाखच भरी थी। उसमें करीब 50 से अधिक सवारियां थीं। कुल्लू जिले की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि बस करीब 50 लोगों को लेकर एक बस खाई में गिर गई। जिसमें अब तक 44 शव बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक खाई से करीब 12 महिलाएं, छह युवतियां, सात बच्‍चे व 10 युवक निकाले जा चुके हैं। जबकि दर्जनों लोग  गंभीर रूप से घायल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैबिनेट बैठक में सिंधिया-कमलनाथ समर्थक मंत्रियों में नोकझोंक, बोले- CM साहब ऐसा नहीं चलेगा, हमारी भी सुननी पड़ेगी
2 भूख, हिंसा और बेरोजगारी पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की जरूरत: शिक्षकों से बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसौदिया
3 सीएम योगी ने कहा- विधानसभा, सचिवालय से संबंधित भवनों में नहीं होनी चाहिए मोबाइल लाने की इजाजत, दिए ये निर्देश