ताज़ा खबर
 

Himachal Pradesh: वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ के पास 9 साल की बच्ची से रेप, 10 रुपए का लालच देकर की वारदात

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को कुछ खरीदने के लिए 10 रुपए का लालच दिया। जब बच्ची दुकान पर गई तो उसे पास की एक पुरानी बिल्डिंग में धकेल दिया। वहीं आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

rapeप्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019 के लिए रविवार (19 मई) को हुई सातवें चरण की वोटिंग के लिए बनाए गए बूथ के पास नौ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की है। पुलिस ने रेप की शिकार बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज किया है। कुल्लू जिले के आनी पुलिस थाने के क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा व्याप्त है।

10 रुपए का लालच देकर ले गया सुनसान जगहः प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्ची स्कूल के मैदान में खेल रही थी, तभी एक शख्स वहां आया उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान भारेश गांव के देवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। न्यूज-18 की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को कुछ खरीदने के लिए 10 रुपए का लालच दिया। जब बच्ची दुकान पर गई तो उसे पास की एक पुरानी बिल्डिंग में धकेल दिया। वहीं आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

National Hindi News, 20 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ केसः घटना के वक्त बच्ची की मां खेत में काम कर रही थी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पोक्सो एक्ट की धारा 376 और धारा 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्र के डीएसपी तेजिंदर वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान के धौलपुर और चुरू में भी दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। चुरू में छह साल की बच्ची के साथ उसके ही रिश्तेदार ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं धौलपुर में गुरुवार (16 मई) को एक आठ वर्षीय बच्ची का उस वक्त रेप हो गया जब वह अपने नाना के घर गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यहां जबरन ‘जादू की झप्पी’ दे जाते हैं किन्नर, चंद पलों में गायब हो जाता है कीमती सामान
2 Uttar Pradesh: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिलेगी कमांडो जैसी ट्रेनिंग, मंदिर और महिलाओं की करेंगे सुरक्षा