scorecardresearch

तेलंगाना: तेज रफ्तार लॉरी ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत, CM केसीआर ने कही यह बात

तेलंगाना में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक तिपहिया वाहन में 18 लोग सवार थे।

accident
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
तेलंगाना के महबूबनगर जिले में सड़क हादसे में रविवार को कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इस बारे में बताया। पुलिस के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब तीन पहिया वाहन सामने से आ रही एक गाड़ी से टकरा गया। तिपहिया वाहन में 18 लोग सवार थे। मृतकों में सात महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि तिपहिया वाहन में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने जताया शोकः अधिकारी ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल जे जाने के दौरान मौत हो गई। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ने मृतकों के प्रति शोक जताया है। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार राव ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को घायलों को सबसे अच्छी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश दिया।
National Hindi News, 05 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मृतकों के परिवारों ने की मुआवजे की मांगः इस बीच मृतकों के परिवारों के सदस्यों और संबंधियों समेत लोगों के एक समूह ने न्याय और मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रही एक बस में डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान डिवाइडर से टकराने पर बस में आग लग गई। इस हादसे में कई यात्रियों के जिंदा जल जाने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बस में 50 के करीब यात्री सवार थे।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा में झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर रोडवेज बस और ट्रक में आपस में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में छह से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज को लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट