ताज़ा खबर
 

जम्‍मू: श्रद्धालुओं को वैष्‍णो देवी ले जा रहा हेलिकॉप्‍टर क्रैश, 7 मरे

हादसे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस दुर्घटना का कारण खराब मौसम हो सकता है।

Author कटरा | November 23, 2015 2:23 PM
यह हेलीकॉप्टर कटरा से सांझी छत जा रहा था। फोटो सोर्स- एएनआई/टि्वटर

जम्‍मू-कश्‍मीर के कटरा में सोमवार को श्रद्धालुओं को ले जा रहा हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हेलिकॉप्‍टर कटरा से सांझी छत जा रहा था। बताया जा रहा है कि उड़ान भरने के साथ ही उसमें आग लग गई और फिर जोरदार धमाका हुआ। यह हेलिकॉप्‍टर हिमालयन हेली सर्विस कंपनी का था। रेस्‍क्‍यू टीम मौके पर पहुंच चुकी है। मरने वालों में महिला पायलट भी शाम‍िल है।

हादसे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस दुर्घटना का कारण खराब मौसम हो सकता है। हादसे की जांच की जा रही है। वैष्णो देवी में हजारों श्रद्धालु रोज दर्शन के लिए जाते हैं। यह भारत के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक है। जम्‍मू कश्‍मीर के वित्‍त विभाग के मंत्री हसीब द्राबू ने 2 सितंबर को एक नोटिफिकेशन जारी करके वैष्‍णो देवी श्राइन बोर्ड से कहा था कि वह हेलिकॉप्‍टर से कटरा से सांझी छत के बीच अक्‍सर सफर करने वालों पर 12.5 पर्सेंट सर्विस टैक्‍स लगाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X