ताज़ा खबर
 

पोर्न दिखाकर हॉस्टल के डायरेक्टर ने किया रेप- आरोप लगाकर एक और दिव्यांग आदिवासी लड़की ने दर्ज कराया केस

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में अश्विन शर्मा के ऊपर आरोप लगाया कि पोर्न दिखाने के बाद हॉस्टल डायरेक्ट ने उसका रेप किया था, लेकिन इसके अलावा पीड़िता ने अपनी शिकायत में अन्य कोई जानकारी नहीं दी है।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में हॉस्टल डायरेक्टर के ऊपर रेप का आरोप लगा है। बोलने और सुनने में लाचार दिव्यांग आदिवासी लड़की ने हॉस्टल के डायरेक्टर के खिलाफ पोर्न दिखाकर रेप करने का आरोप लगाया है और इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इंदौर के हीरा नगर पुलिस स्टेशन के इनचार्ज महेंद्र सिंह भादौरिया ने रविवार यानी 12 अगस्त को जानकारी दी कि शनिवार की रात हॉस्टल डायरेक्टर अश्विन शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि रेप का केस मूल रूप से धार जिले की 23 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में अश्विन शर्मा के ऊपर आरोप लगाया कि पोर्न दिखाने के बाद हॉस्टल डायरेक्ट ने उसका रेप किया था, लेकिन इसके अलावा पीड़िता ने अपनी शिकायत में अन्य कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता का रेप दिसंबर 2017 से फरवरी 2018 के बीच किया गया था, उस वक्त पीड़िता भोपाल में शर्मा के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी।

HOT DEALS

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 (रेप), 377 और अनुसूचित जातियों और अनुसूचित जनजातियों (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम के कुछ प्रासंगिक प्रावधानों के तहत शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भदौरिया ने जानकारी दी कि इस केस को फिलहाल भोपाल पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस ने 20 वर्षीय एक अन्य दिव्यांग लड़की की शिकायत के बाद 9 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था।

लड़की ने आरोप लगाया था कि वह तीन साल से ज्यादा समय तक हॉस्टल में रही और इस दौरान अश्विन शर्मा ने कई बार उसका रेप किया था। आपको बता दें कि अश्विन शर्मा के ऊपर अभी तक कुल चार दिव्यांग महिलाओं द्वारा रेप करने का आरोप लगाया जा चुका है। पुलिस ने जानकारी दी कि अश्विन शर्मा भोपाल के अवधपुरी इलाके में दिल्यांग लोगों के लिए हॉस्टल चलाता है। इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (इंटेलिजेंस) मकरंद देवसर ने पिछले हफ्ते कहा था कि पुलिस हॉस्टल में रहने वाले हर व्यक्ति से इस केस के संबंध में बात करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App