ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया की हालत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

11 अगस्त को गोलीबारी में घायल हुए भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Author नोएडा | August 22, 2016 2:58 AM
भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर एके 47 समेत अन्य हथियारों से हमला 17 साल पुरानी रंजिश के कारण किया गया था। (Express Photo by Gajendra Yadav)

11 अगस्त को गोलीबारी में घायल हुए भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। तेवतिया फिलहाल खतरे से बाहर हैं और अगले कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। रविवार को भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र और गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने तेवतिया से मुलाकात की और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनकी सेहत की जानकारी भी ली। दोनों नेता करीब एक घंटे तक अस्पताल में रुके। उधर, तेवतिया पर जानलेवा हमले की योजना में शामिल 8 फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 10 टीमें लगाई हैं। चार दिन पहले पुलिस ने गोलीबारी करने वाले 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया था। रविवार सुबह 11 बजे कलराज मिश्र और वीके सिंह सेक्टर-62 के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। दोनों ने तेवतिया से अकेले में बातचीत की। उसके बाद उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम से भी हालत के बारे में पूछा।

डॉक्टरों के मुताबिक, तेवतिया की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। अगले कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। वीके सिंह हमले के अगले दिन भी तेवतिया को देखने पहुंचे थे। बता दें कि 11 अगस्त को मुरादनगर में फॉर्च्यूनर कार सवार कुछ बदमाशों ने तेवतिया पर एके-47 और 9 एमएम पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चलाकर उनकी हत्या करने की कोशिश की थी। हमले में तेवतिया के अलावा 5 गनर और ड्राइवर भी घायल हुए थे। वारदात में शामिल 4 बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 17 साल पुरानी रंजिश के चलते हमला किए जाने का दावा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App