ताज़ा खबर
 

हेडफोन से म्यूजिक सुनना पड़ा महंगा, एक युवक की मौता और अन्य गंभीर रूप से जख्मी

बिहार के दरभंगा जिला में मोबाईल हेडफोन के जरिए संगीत सुनने में मग्न दो युवाओं की बीती रात्रि एक ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
Author दरभंगा | December 13, 2016 15:08 pm

बिहार के दरभंगा जिला में मोबाईल हेडफोन के जरिए संगीत सुनने में मग्न दो युवाओं की बीती रात्रि एक ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दरभंगा रेलवे स्टेशन राजकीय रेल पुलिस थाना प्रभारी एन के सिंह ने आज बताया कि मृतकों में मोहम्मद उमर, मोहम्मद सुहैल शामिल हैं। उमर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि सुहैल ने इलाज के क्रम में अस्पताल में दम तोड दिया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल शब्बीर को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती काराया गया है।
करीब 20 वर्षीय ये तीनों युवा दरभंगा रेलवे स्टेशन से लगभग एक किलोमीटर दूर रेलवे गुमटी संख्या 24 और 25 के बीच पटरी पर बैठकर अपने-अपने मोबाईल फोन से संगीत सुनने में मग्न थे जिसके कारण उक्त पटरी से गुजर रही समस्तीपुर-दरभंगा-रक्सौल डीएमयू ट्रेन का हार्न नहीं सुनने पाए और उसकी चपेट में आ गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.