ताज़ा खबर
 

HCU विवाद: कुलपति अप्पा राव के इस्तीफे की मांग, भाकपा नेता हिरासत में

भाकपा सदस्य हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति के इस्तीफे की मांग करते हुए यहां कथित रूप से बिना अनुमति के ‘चलो राज भवन’ मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे।

Author हैदराबाद | April 4, 2016 11:02 PM
हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (एचसीयू) (फाइल फोटो)

भाकपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य के. नारायण समेत पार्टी के 20 सदस्यों को सोमवार यहां एहतियातन हिरासत में ले लिया गया, जो हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति के इस्तीफे की मांग करते हुए यहां कथित रूप से बिना अनुमति के ‘चलो राज भवन’ मार्च निकालने की कोशिश कर रहे थे।

सैफाबाद के थाना प्रभारी के. पूर्णचंद्र ने कहा कि प्रस्तावित ‘चलो राज भवन’ मार्च की अनुमति नहीं थी और उन्हें राज भवन के पास खैराताबाद रेलवे स्टेशन पर एहतियातन हिरासत में ले लिया गया। गत 22 मार्च को फिर से पद संभालने वाले कुलपति अप्पा राव पोडिले को पद से हटाने और गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आंदोलन को तेज करने के प्रयास में विश्वविद्यालय की ज्वाइंट एक्शन कमेटी फॉर सोशल जस्टिस ने छह अप्रैल को ‘चलो एचसीयू’ मार्च का आह्वान किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App