ताज़ा खबर
 

हाथरस कांड: उपवास पर बैठीं AAP सांसद की पत्नी गिरफ्तार, राहुल फिर गांव जाने को अड़े तो यूपी Congress चीफ भी नजरबंद

पुलिस ने सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे संजय सिंह की पत्नी समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया था। शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भी पुलिस ने नजरबंद कर दिया है।

hathras, rahul gandhihathras case: हाथरस कांड के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं।

हाथरस में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या से पूरा देश गुस्से में है। इसके खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। शुक्रवार को प्रयागराज में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह भी कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठी थी। जिसके बाद पुलिस ने सांसद की पत्नी और सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे संजय सिंह की पत्नी समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को भी पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने लल्लू को उनके घर पर ही नजरबंद कर दिया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया “मुझे घर में नजरबंद कर दिया गया है। राज्य सरकार क्या छिपाने की कोशिश कर रही है? किसको बचाना चाहता है? आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं। राज्य में अराजकता है।”

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक बार फिर हाथरस जाने की योजना बना रहे हैं। पीड़िता के परिवार से मिलने की यह राहुल गांधी की दूसरी कोशिश है। राहुल ने कहा कि पीड़िता और उसके परिवार के साथ सरकार और पुलिस द्वारा किया जा रहा बर्ताव उन्हें स्वीकार नहीं। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।”

गुरुवार को भी राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा “इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ UP सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं. किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।”

Next Stories
1 बिहार में भाजपा और लोजपा मिलकर बनाएंगे अगली सरकार, बोले चिराग पासवान
2 बिहार चुनाव: जारी है नीतीश सरकार पर लोजपा का वार, आर या पार- आज फैसला लेगी चिराग की पार्टी
3 चंडीगढ़: आधी रात को मीट शॉप पर टकराव, भड़की झड़प में 3 जख्मी, कई वाहनों में तोड़-फोड़, 4 धराए
MP Budget:
X