ताज़ा खबर
 

‘CM नशे में हैं’, SP के बयान पर बिफरीं BJP नेत्री- आपके गुंडे अपनी डिंपल भौजाई को नहीं छोड़ते हैं और…देखें शो में आगे क्या हुआ?

बहस के दौरान सपा प्रवक्ता ने कहा "डीएम परिवार को क्यों दारा रहे हैं, मुख्य मंत्री जी किस नशे में सो रहे हैं। किसी डीएम की हैसियत है कि बेटी के साथ दरिंदगी हुई हो और वह इस तरह से बात करे। इतनी संवेदनहीन सरकार हो गई।"

hathras, BJPhathras case: भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और समाजवादी पार्टी के नेता सुनील यादव।

उत्तर प्रदेश के हाथरस ज़िले में चार लोगों ने 19 साल की युवती का रेप कर उसकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद पूरे देश में रोष है। इसे लेकर कई चैनलों में डिबेट भी हो रही है। ऐसी ही एक डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के आर-पार शो के दौरान हो रही थी। इस दौरान बीजेपी और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

बहस के दौरान सपा प्रवक्ता ने कहा “डीएम परिवार को क्यों दारा रहे हैं, मुख्य मंत्री जी किस नशे में सो रहे हैं। किसी डीएम की हैसियत है कि बेटी के साथ दरिंदगी हुई हो और वह इस तरह से बात करे। इतनी संवेदनहीन सरकार हो गई।” सपा प्रवक्ता ने कहा कि आप अपने आप को हिन्दू कहते हैं। रात में शव को क्यों जलाया। हिन्दू संस्कृति सभ्यता भूल गए।

इसपर भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने कहा “अगर मुख्य मंत्री नशे में है तो अखिलेश यादव कौन से नशे में थे जब बुलंद शहर के रेप के बाद महिला पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि तुम्हारे साथ तो नहीं हुआ रेप तुम क्यों चिंता कर रही हो। नूपुर ने कहा कि आप डीएम का इस्तीफा मांग रहे हैं ना, क्या अपने अखिलेश यादव को निकाला था। मुलायम सिंह यादव को ‘लड़के हैं गलती हो जाती है’ कहने के लिए निकाला था।

नूपुर ने कहा “समाजवादी पार्टी के गुंडो ने मायावती के साथ क्या किया था। बीजेपी के ही नेता थे जिनहोने उनकी इज्जत बचा ली थी। किस-किस को निकाला था नौकरी से अपने? किस-किस को पार्टी से निकाला था। आपके एक नेता ने पिछले साल चुनाव के दौरान एक महिला नेता के कच्छे का रंग पूछा था। आप अपनी भौजाईयों को नहीं छोड़ते। आपके गुंडे कार्यकर्ता डिम्पल भौजाई के ऊपर चढ़ पड़ते हैं, यहा बैठ कर बड़बोलापन मत करिए।

बता दें भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को चांदपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि ‘‘संस्‍कार से बलात्‍कार रुक सकता है, शासन और तलवार से नहीं।’’ सिंह के इस बयान की कांग्रेस ने निंदा की है। उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने देर रात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ”भाजपा और आरएसएस की ऐसी घटिया सोच के चलते ही उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए सबसे असुरक्षित स्‍थान बन चुका है। बलात्‍कारी मानसिकता को बल देने वाले ऐसे नेताओं का सामाजिक बहिष्‍कार होना चाहिए।’’

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा, ”माता-पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखायें। हाथरस में दुष्कर्म नही हुआ था, इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गयी है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दलित बच्चियों से रेप में MP नंबर-1; कमलनाथ ने कहा- सूबा बन रहा देश की ‘रेप कैपिटल’
2 छत्तीसगढ़ में रेप: कांग्रेसी मंत्री ने बताया ‘छोटी घटना’, घिरने पर दी सफाई; पूर्व भाजपाई CM ने पूछा- राहुल गांधी के लिए भी छोटा मामला है?
3 हाथरस कांडः पीड़िता के घर के पास सवर्णों की बैठक, गैंगरेप के आरोपी को न्याय दिलाने की उठी मांग, हुई नारेबाजी
IPL 2020 LIVE
X