ताज़ा खबर
 

मोदी जी के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी है- बोलीं नेता तो भड़क कर BJP नेता ने छोड़ दी डिबेट

टीवी चैनल आजतक के एक डिबेट शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता संजू वर्मा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत हाथरस के मुद्दे पर आपस में भिड़ गईं।

hathras gangrape news hathras rape newsटीवी डिबेट के दौरान भाजपा और कांग्रेस नेत्रियों में खूब बहस हुई। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

यूपी के हाथरस में एक दलित युवती से कथित गैंगरेप और मौत के मामले की जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ली ले है। इस संबंध में सीबीआई ने पहली एफआईआर भी दर्ज कर ली है, जो राज्य पुलिस की जांच के आधार पर दर्ज की गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने इस केस की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की थी। इधर टीवी चैनल आजतक के एक डिबेट शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता संजू वर्मा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत इसी मुद्दे पर आपस में भिड़ गईं।

दरअसल डिबेट शो का संचालन कर रहे पत्रकार सईद अंसारी ने दोनों प्रवक्ताओं से पूछा कि अगर ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो जाए, तो ऐसा नहीं हो सकता है कि हमें ऐसी सख्त सजा दिलाने की कोशिश करनी चाहिए कि एक मिसाल बन जाए। पत्रकार के इस सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता कहती हैं कि ऐसा तभी हो सकता है जब कोई भी सरकार आरोपी का साथ छोड़कर पीड़ित परिवार के साथ खड़ी हो।

कांग्रेस नेता ने पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का जिक्र कर कहा कि हाईकोर्ट को दखल देना पड़ा जब योगी सरकार ने मामले में संज्ञान लिया था। उन्होंने स्वामी चिन्मयानंद का भी जिक्र किया। सुप्रिया श्रीनेत ने दावा किया कि योगी सरकार ने रेप का मुकदमा वापस लेने के लिए हाईकोर्ट को पत्र तक लिखा। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता पर आरोप लगाया कि वो पीड़िता को न्याय दिलाने नहीं आईं बल्कि अपनी राजनीति चमकाने आई हैं।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि संजू वर्मा के बयानों के भाजपा के लोग खुश हो सकते हैं। मगर वो पीड़िता को न्याय दिलाने नहीं आई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी का नाम लेकर भाजपा में ही वो अपनी राजनीति चमका सकती हैं। डिबेट में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘आज सारा देश देख रहा है कि मोदी जी के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी है।’ इसी बीच कांग्रेस की श्रीनेत के बयानों पर संजू वर्मा खासी नाराज हो गईं और डिबेट छोड़कर चली गईं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेत्री गैर जिम्मेदाराना बयान दे रही हैं। वो बदतमीज और झूठी महिला हैं। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती हैं। वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रास्तों पर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस बदतमीज महिला के साथ डिबेट नहीं कर सकती। मैं डिबेट छोड़कर जा रही हूं।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020 से पहले नहीं रहे मंत्री विनोद सिंह, COVID-19 के बाद ब्रेन हैमरेज ने लील ली जान
2 COVID-19 के बीच बिहार चुनाव: करीब हजार मौतों के बावजूद बोले बीजेपी नेता- बिहार में नहीं है कोरोना
3 मुंबई में ग्रिड फेल से बिजली संकटः दुकान, ट्रेन-अस्पतालों पर पड़ा असर; ढाई घंटे तक छकाया, CM ने दिए जांच के आदेश
IPL Records
X