ताज़ा खबर
 

Hasin Jahan का नया बयानः ‘जब राम रहीम और आसाराम नहीं बचे तो मोहम्मद शमी क्या है? ज्यादा दिन नहीं बचोगे’

Team India के स्पीड स्टार Cricketer Mohammed Shami पर पत्नी Hasin Jahan ने फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा, जब आसाराम और राम रहीम जैसे लोग कानून से बच नहीं दे पाए तो आप क्या हैं?

Author कोलकाता | Updated: September 4, 2019 1:49 PM
हसीन जहान और उनके पति मोहम्मद शमी (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

Team India के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के तीखे हमले लगातार जारी है। शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी होने के बाद हसीन ने अब एक और बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘आसाराम बापू (Asaram Bapu) और राम रहीम (Ram Rahim) भी अपनी करतूतों के लिए कानून से बच नहीं पाए तो फिर उनके सामने शमी क्या हैं?’

National Hindi News, 4 September 2019 LIVE Top Headlines Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

हसीन बोली- ये ज्यादा दिन नहीं चलेगाः हसीन ने कहा, ‘शमी को बीसीसीआई और कुछ बड़े क्रिकेटरों का साथ मिल रहा है। इसी के चलते वो गलती नहीं मान रहे हैं। लेकिन यह सब ज्यादा दिन नहीं चलेगा।’ पश्चिम बंगाल की अलीपुर एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने Indian Cricket Team के साथ West Indies दौरे पर गए शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी करते हुए उन्हें 15 दिनों में पेश होने की चेतावनी दी थी। शमी के साथ उनके भाई को भी नोटिस मिला है।

Karnataka Bandh Today Live News Updates: कांग्रेस के संकटमोचक गिरफ्तार, कर्नाटक से दिल्ली तक हंगामा

Mumbai Rains Live Updates: 24 घंटों से झमाझम बारिश, पढ़ें लोकल ट्रेन, ट्रैफिक डायवर्ट से जुड़ीं सभी अपडेट्स

इन धाराओं के तहत शमी पर लगे हैं आरोपः गौरतलब है कि यह वॉरंट शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा (IPC Section 498) और यौन शोषण (IPC Section 354 A) के तहत आरोप पत्र दायर होने के छह महीने बाद आया है। इन दिनों हसीन जहां के लगातार हमले जारी हैं। मंगलवार (3 सितंबर) को उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) को धन्यवाद देते हुए कहा था कि उनके बिना वो शमी के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ पातीं। इसके साथ ही उन्होंने न्याय पालिका में भी भरोसा जाहिर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिद्दारमैया ने फिर की बदतमीजी, करीबी को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर दिया धक्का, Mysore Airport का Video Viral
2 50 घंटे झमाझम बारिश से मुंबई Local Train, लंबी दूरी की इन गाड़ियों पर बुरा असर