ताज़ा खबर
 

Mohammad Shami पर जेल का खतराः पत्नी हसीन जहां बोलीं- ममता बनर्जी के बिना नहीं लड़ पाती ये लड़ाई

Mohammad Shami के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी होने के बाद पत्नी हसीन जहां ने कहा कि ममता बनर्जी की मदद के बिना वे यह सब नहीं कर पातीं। उन्होंने कहा, 'मुझे सीएम और न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है।'

Author कोलकाता | Updated: September 3, 2019 4:29 PM
पत्नी हसीन जहां के साथ मोहम्मद शमी (एक्सप्रेस फाइल)

West Indies दौरे पर Team India के साथ गए क्रिकेटर मोहम्मद शमी (International Cricketer Mohammad Shami) के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तारी वॉरंट जारी होने के बाद अब उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) ने एक बयान दिया है। अपने बयान में हसीन ने न्यायपालिका का धन्यवाद दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भी भरोसा जताया। एक टीवी चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी साथ नहीं देतीं तो वो कभी यह सब नहीं कर पाती।

ये है हसीन का पूरा बयानः हसीन ने कहा, ‘मैं एक साल से इंसाफ के लिए लड़ रही हूं। आप सभी जानते हैं, शमी सोचते हैं कि वो बहुत ताकतवर हैं क्योंकि वो बड़े क्रिकेटर हैं। मुझे न्याय पालिका और ममता बनर्जी पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ मिलना शुरू हो गया है।’ बता दें कि पश्चिम बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने तेज गेंदबाज शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया था। इसके तहत दोनों को 15 दिनों के भीतर सरेंडर करने के लिए कहा गया है। यदि उन्होंने आदेश का पालन नहीं किया तो गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

National Hindi News, Top Headlines 03 September 2019 LIVE: देश-दुनिया की खबरों के लिए क्लिक करें

मैच फिक्सिंग का भी लगया था आरोपः गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले हसीन अपनी बेटी के साथ शमी के अमरोहा स्थित घर भी गई थीं, जहां से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। हसीन ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से दोनों के बीच कानूनी लड़ाई जारी है। हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग (Match Fixing) का आरोप भी लगाया था। हालांकि BCCI ने जांच के बाद शमी को क्लीनचिट दे दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल को एक और झटका? सोनिया गांधी से मिलीं अलका लांबा ने फोटो के साथ लिखी ये बात
2 Delhi-MP-UP-Maharashtra Weather Forecast: फिर लौटी बाढ़, नदी-नाले उफान पर, ये है मौसम विभाग का अलर्ट