scorecardresearch

हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने की कसम खाते हैं, बलिदान देंगे या लेंगे, बीजेपी MLA असीम गोयल का वीडियो वायरल

Viral Video :हरियाणा के अंबाला में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के विधायक असीम गोयल ने एक कार्यक्रम में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ ली।

Viral Video| Aseem Goyal | BJP MLA
एक कार्यक्रम में शपथ लेते हुए असीम गोयल (फोटो : वीडियो ग्रैब)

हरियाणा के अंबाला में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के विधायक असीम गोयल ने एक कार्यक्रम में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ ली और इस दौरान कहा कि “हम इसके लिए बलिदान दें और ले सकते हैं।”

शपथ लेते हुए विधायक असीम गोयल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि “हम प्रतिज्ञा लेते है कि हिंदुस्तान को हिन्दू राष्ट्र बनाकर रहेंगे। यदि इसके लिए हमें बलिदान देने की भी जरुरत पड़ती है तो हम देंगे या लेंगे। हमारे पूर्वज हमें इस कार्य के ताकत दें”

जब मीडिया की ओर से उनकी इस शपथ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह शपथ एक हिन्दू होने के नाते ली है न की एक विधायक होने के नाते और “एक हिन्दू होने पर मुझे गुर्व है।” इसके अलावा विधायक ने कहा कि इस्लाम और ईसाइयत मानने वाले भी सभी हिन्दू हैं। हिंदुस्तान का धर्म के नाम पर पहले ही विभाजन हो चुका है और अब जिसे यहां रहना है हिन्दू राष्ट्र के हिसाब से हिंदुस्तान का बनकर रहना होगा।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अंबाला शहर में समान नागरिक संहिता (Uniform Civil Code) पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पत्रकार सुरेश चव्हाण के भी शामिल हुए थे और उन्हीं ने सभी को मंच से खड़े होकर हिन्दू राष्ट्र बनाने की शपथ दिलाई थी। इस कार्यक्रम में विधायक और पत्रकार के साथ कई और लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक असीम गोयल को बीते दिनों एक मुस्लिम संगठन की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई थी। मुस्लिम संगठन ने विधायक को मुस्लिम विरोधी भी बताया था, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है किअसीम गोयल हरियाणा बीजेपी के बड़े नेता माने जाते हैं। वह 2019 में हुए विधानसभा चुनावों में दूसरी बार अंबाला सीट से विधायक चुने गए हैं। इससे पहले वे भाजपा संगठन में कई बड़े पदों पर भी रह चुके हैं।

पढें हरियाणा (Haryana News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट