ताज़ा खबर
 

डबवाली: साथी को मार दो गैंगस्टरों ने की खुदकुशी

हरियाणा के सिरसा जिला के डबवाली उपमंडल के गांव सुकेराखेड़ा में मुठभेड़ के दौरान तीन गैंगस्टरों की संदिगध मौत हो गई।

Author चंडीगढ़ | June 14, 2017 02:20 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हरियाणा के सिरसा जिला के डबवाली उपमंडल के गांव सुकेराखेड़ा में मुठभेड़ के दौरान तीन गैंगस्टरों की संदिगध मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि चौतरफा घेराबंदी के बाद आरोपियों ने पहले अपने एक साथी को मौत के घाट उतार दिया और बाद में दो आरोपियों ने आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस की पूरी कहानी पर सवाल खडे़ हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, पंजाब के बंटी गैंग के बंटी उर्फ कमल, निसान और जिमी उर्फ गोंगा सोमवार रात को जंडवाला बिश्नोइयां के नजदीक एक ढाणी (खेत पर बने घर) पर आकर रुके थे। यहां रहने वाले मां-बेटे उनके दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। तीनों छत पर सोए हुए थे। फरीदकोट पुलिस को बदमाशों के यहां होने की सूचना मिली। पंजाब पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया और तड़के साढ़े चार बजे घर की घेराबंदी की।

बदमाशों को इसका पता चला तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। गैंगस्टरों ने करीब 15 राउंड जबकि पुलिस ने तीन राउंड फायर किए। अचानक बदमाशों ने फायरिंग बंद कर दी। कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो गैंगस्टर मृत पड़े थे, जबकि तीसरा गोली लगने से घायल था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौके पर जांच के लिए बठिंडा के डीआइजी एमएस छीना तथा सिरसा के एसपी सतेंद्र गुप्ता पहुंचे। गुप्ता ने बताया कि दो गैंगस्टरों ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली जबकि एक को इन दोनों में से किसी ने गोली मारी। एनकाउंटर में पंजाब पुलिस के 17 और हरियाणा पुलिस के 5 जवान शामिल थे। बदमाशों के पास से हथियारों के अलावा 20 हजार रुपए नकद भी बरामद हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App