ताज़ा खबर
 

प्रेमी जोड़े ने एक साथ पीया जहर, तब पिघले मां-बाप, आईसीयू में ही कराई शादी

परिजनों का कहना है कि अपने बच्चों की हालत देखकर उनका दिल बिघल गया। दोनों का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गाय है।

परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए तो हरियाणा के हिसार जिले मीत गुरमुख सिंह (23) और कुसुम ने तीन दिन पहले विद्युत नगर के सायबर कैफे में कीटनाशक खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तब जाकर परिजनों को अपनी गलती का अहसास हुआ। बीते शनिवार को इलाज के दौरान ही परिजनों ने हॉस्पिटल में दोनों का विवाह करा दिया। परिजनों का कहना है कि अपने बच्चों की हालत देखकर उनका दिल बिघल गया। दोनों का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है। आईसीयू में ही उन्हें दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहनाए गए और हॉस्पिटल स्टाफ और सीमित रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई है।

हॉस्पिटल के ही एस स्टाफ ने नाम ना लिखने की शर्त पर बताया कि गुरमुख और कुसुम हिसार के डीएन कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। शुरुआत में दोनों में दोस्ती हुई लेकिन बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने शादी की बात परिजनों को बताई तो वो इसके लिए तैयार नहीं हुए। परिजनों के शादी से इनकार करने पर गुस्साए कपल ने देवी भवन मंदिर के पास सायबर कैफे में मुलाकात की और कीटनाशक खा लिया। जानकारी के मुताबिक गुरमुख ने फोन पर सोसाइड करने की जानकारी अपने भाई को दी, जो तुरंत परिजन संग घटनास्थल पर पहुंचा। बदहवास हालात में पड़े कपल को तुरंत भारत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

खबर के मुताबिक हॉस्पिटल में जब कपल के परिजनों मिले तो दोनों पक्षों के बीच शुरुआत में तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि गार्ड और डॉक्टर रूबी चौहान की मदद से दोनों पक्षों को किसी तरह शांत किया गया। बता दें कि लड़का और लड़की अभी बेरोजगार हैं, फिर भी दोनों के परिजनों ने विवाह की अनुमति दे दी। खबर लिखे जाने तक अभी कुसुम की हालत स्थिर नहीं है, जबकि गुरमुख स्वास्थ्य सुधर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App