ताज़ा खबर
 

प्रेमी जोड़े ने एक साथ पीया जहर, तब पिघले मां-बाप, आईसीयू में ही कराई शादी

परिजनों का कहना है कि अपने बच्चों की हालत देखकर उनका दिल बिघल गया। दोनों का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है।

Lord Shiva, Lord Shiva worship, Lord Shiva prayer, Lord Shiva in sawan, Lord Shiva facts, Lord Shiva prayer methods, Worship Lord Shiva, Problems In Marriage, Problems, Marriage, religion newsतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गाय है।

परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए तो हरियाणा के हिसार जिले मीत गुरमुख सिंह (23) और कुसुम ने तीन दिन पहले विद्युत नगर के सायबर कैफे में कीटनाशक खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तब जाकर परिजनों को अपनी गलती का अहसास हुआ। बीते शनिवार को इलाज के दौरान ही परिजनों ने हॉस्पिटल में दोनों का विवाह करा दिया। परिजनों का कहना है कि अपने बच्चों की हालत देखकर उनका दिल बिघल गया। दोनों का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है। आईसीयू में ही उन्हें दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहनाए गए और हॉस्पिटल स्टाफ और सीमित रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई है।

हॉस्पिटल के ही एस स्टाफ ने नाम ना लिखने की शर्त पर बताया कि गुरमुख और कुसुम हिसार के डीएन कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। शुरुआत में दोनों में दोस्ती हुई लेकिन बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने शादी की बात परिजनों को बताई तो वो इसके लिए तैयार नहीं हुए। परिजनों के शादी से इनकार करने पर गुस्साए कपल ने देवी भवन मंदिर के पास सायबर कैफे में मुलाकात की और कीटनाशक खा लिया। जानकारी के मुताबिक गुरमुख ने फोन पर सोसाइड करने की जानकारी अपने भाई को दी, जो तुरंत परिजन संग घटनास्थल पर पहुंचा। बदहवास हालात में पड़े कपल को तुरंत भारत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

खबर के मुताबिक हॉस्पिटल में जब कपल के परिजनों मिले तो दोनों पक्षों के बीच शुरुआत में तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि गार्ड और डॉक्टर रूबी चौहान की मदद से दोनों पक्षों को किसी तरह शांत किया गया। बता दें कि लड़का और लड़की अभी बेरोजगार हैं, फिर भी दोनों के परिजनों ने विवाह की अनुमति दे दी। खबर लिखे जाने तक अभी कुसुम की हालत स्थिर नहीं है, जबकि गुरमुख स्वास्थ्य सुधर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 66 साल के बैंकर दे बैठे फेसबुक फ्रेंड को दिल, 35 लाख की ठगी होने पर रह गए सन्न
2 अफीम के नशे में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था जलेबी बाबा, पूछताछ में किए कई और खुलासे
3 सरकारी गेस्‍ट हाउस में कैद कर चार दिनों तक गैंगरेप करते रहे 40 लोग
ये पढ़ा क्या?
X