ताज़ा खबर
 

घर के सामने नाली ऊंची बनाने पर सरपंच के परिवार ने दो बहनों को जमीन पर गिराकर पीटा

ट्विटर पर एक निखिल शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि यह वास्तव में प्रगतिशील भारत है। यहां आधिकारिक मुद्दों को निजी तौर पर हल किया जा रहा है।
ट्विटर पर इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा कि यह सरपंच उम्र भर जेल से बाहर नहीं निकलना चाहिए। (Photo: ANI)

हरियाणा के रेवाड़ी में एक सरपंच के परिवार द्वारा दो बहनों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। सरपंच को उन दोनों बहनों के घर के सामने बनी नाली की ऊंचाई पर आपत्ति थी इसकी वजह से सरपंच के परिवार ने दोनों बहनों के साथ मारपीट की। ट्विटर पर इस वीडियो के सामने आने के बाद सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि यह सरपंच उम्र भर जेल से बाहर नहीं निकलना चाहिए। राज कृष्णावत नाम के यूजर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए लिखा कि इसके खिलाफ तुरंत कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। एक निखिल शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि यह वास्तव में प्रगतिशील भारत है। यहां आधिकारिक मुद्दों को निजी तौर पर हल किया जा रहा है।

एक चिरंजीव नाम के यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही निर्दयिता है। उस सरपंच को उसकी औकात बता दो। एक यूजर ने लिखा कि यह कॉन्ग्रेस की 70 साल की लूट से विरासत में मिला है। कोई विकास नहीं, केवल जाति के नाम पर वोट मांगने की राजनीति की है। सामने आए एक वीडियो में पहले दो लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं। अचानक एक किसी को पीटने लगता है। वह किसको थप्पड़ मार रहा है यह दिखाई नहीं दे रहा है। फिर अचानक वह नीचे पड़ी ईंट अपने हाथ में उठा लेता है और ईंट से मारने की कोशिश करता है।

कुछ महिलाएं उसे रोकती हैं थोड़ी देर में वह मान भी जाता है और ईंट को नीचे फेंक देता है। फिर एक दूसरा आदमी उसका हाथ पकड़कर वहां से दूर ले जाने की कोशिश करता है। लेकिन वह झटके से अपना हाथ छुड़ाकर आगे की तरफ बढ़ जाता है और महिलाओं को धमकाने लगता है। उसके बाद वह अपने मोबाइल को देखते हुए अलग हट जाता है। उसके बाद एक दूसरा आदमी आगे बढ़ता है और वहां खड़ी दो महिलाओं को लात मारता है। फिर तो आपस में लड़ाई होने लगती है और सफेद कुर्ता पजामा पहने हुए एक आदमी महिला को जमीन पर गिरा देता है। वहां मौजूद लोग बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं। दोनों लोगों ने दो महिलाओं को जमीन पर गिराकर काफी देर तक उनकी पिटाई की।

महिला ने की मनचले की चप्पल से पिटाई, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.